Latest :
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे लिंक रोड पर डेढ़ महीने तक डायवर्ट रहेगा ट्रैफिकफरीदाबाद की मोहना मंडी में किसानों ने जड़ा ताला, सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटमजल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीशलोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नामपहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमानभगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलकपहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदान
National

राज्यसभा चुनाव में 9वीं सीट पर हार, क्या सपा-बसपा की दोस्ती पर पड़ेगा कोई असर?

March 24, 2018 11:03 AM

Star Khabre. Delhi; 24th March : राज्यसभा चुनाव में 9वीं सीट में मिली हार से भले ही उत्तर प्रदेश में एसपी और बीसएपी को झटका लगा हो लेकिन क्या इस हार से  दोनों के बीच दोस्ती और मजबूत हो सकती है? बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उनको समाजवादी पार्टी से कोई शिकायत नहीं है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार ने पैसे का इस्तेमाल किया और विधायकों को धमकाया भी है सिर्फ इस बात के लिए कि दलित को हराना चाहते थे.

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के समर्थन में कोई कमी नहीं थी. उन्होंने अपने वोट हमें दिलवाए थे. बीएसपी नेता ने बातें 9वीं सीट का रिजल्ट आने के बाद मीडिया से कही हैं. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में बीएसपी ने समाजवादी पार्टी को समर्थन दिया था और नतीजा ये रहा कि दोनों ही जगहों से बीजेपी हार गई. बीएसपी और सपा के बीच यह नई दोस्ती करीब 25 साल बाद हुई है. राज्यसभा चुनाव में बीएसपी ने समाजवादी पार्टी से समर्थन की शर्त पर ही गोरखपुर और फूलपुर में मदद की थी. वहीं बीजेपी को लगता है कि राज्यसभा चुनाव में बीएसपी की हार के बाद यूपी में सपा के नजदीक जा रही बीएसपी अब शक की नजर से देखेगी. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी मौका देख सपा पर हमला करने से नहीं चूके. उन्होंने सपा को अवसरवादी पार्टी बताते हुआ कि वह ले सकती है लेकिन कुछ दे नहीं सकती. योगी के बयान से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कहां निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं.  जबकि बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने 9वीं सीट के प्रत्याशी को इसलिए हराया क्योंकि उनका नाम अंबेडकर था जो कि दलित थे. हम इस बात को जनता तक पहुंचाएंगे. ध्यान देने की बात ये है कि यही बात कुछ मिनट पहले समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी भी बोल रहे थे.

 
Have something to say? Post your comment
More National

दुबई के बाद ईरान में बिगड़ा मौसम, दिल्ली समेत इन इलाकों में अगले चार दिन बारिश का अनुमान

भगवान राम के जन्‍मदिन पर अयोध्या पहुंचे 'सूर्य देव', तिलक लगाकर दिया आर्शीवाद; देखें अद्भुत झलक

पहले चरण की 102 सीटों पर चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन; 19 अप्रैल को होगा मतदान

नशे के 11 इंजेक्शन सहित आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल मैच में सट्टा लगवाने वाला आरोपी गिरफ्तार

मई और जून में बना लें नेपाल का प्लान, IRCTC लेकर आया बहुत ही कम बजट में यहां घूमने का मौका, रहना-खाना फ्री

अब ट्रेन में बुक कर सकेंगे मनपसंद सीट, रेलवे ने तैयार किया साफ्टवेयर

अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 15 अप्रैल को करेगा सुनवाई

रात्रि चेकिंग अभियान के दौरान फरीदाबाद पुलिस ने चेक किए 4520 व्हीकल

फाइनल ईयर की परीक्षा कराने का फैसला वापिस ले यूजीसी : नीरज कुंदन

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech