Latest :
मोदी सरकार के इन नए कानूनों से CJI भी खुश, बोले- भारत अब बड़े बदलाव के लिए तैयारहरियाणा कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की सूची तय, सब कमेटी ने रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपीमंडियों में गेहूं की खरीद के साथ उठान पर दें ध्यान : जिलाधीश विक्रम सिंह यूपीएससी की 14 केन्द्रों पर 3 शिफ्टों में सीडीएस, दो शिफ्टों में होगी एनडीए व नेवल एकेडमी की परीक्षाएंटोल फ्री नंबर 1950 पर कॉल करके या सी-विजिल एप पर कोई भी व्यक्ति चुनाव सम्बन्धी शिकायत करा सकता है दर्जदिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे लिंक रोड पर डेढ़ महीने तक डायवर्ट रहेगा ट्रैफिकफरीदाबाद की मोहना मंडी में किसानों ने जड़ा ताला, सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटमजल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीशलोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर जिले में धारा 144 छह जून तक लागू रहेगी श्रीराम नवमी पर श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में निकाली भव्य झांकी
Sports

IPL 2018: विराट कोहली ने सनराइजर्स टीम की इस अंदाज में तारीफ कर लोगों का दिल जीता...

May 08, 2018 07:35 PM

Star Khabre, Delhi; 08th May : आईपीएल 2018 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को सोमवार को एक और हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में आरसीबी की टीम 147 रन के आसान माने जा रहे लक्ष्‍य को भी हासिल नहीं कर पाई और उसे 5 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच में अपनी टीम को मिली हार से विराट कोहली निराश नजर आए लेकिन उन्‍होंने विपक्षी सनराइजर्स टीम की खुले दिल से तारीफ करके क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया. मैच के बाद विराट ने सनराइजर्स की बॉलिंग को आईपीएल 2018 में सबसे मजबूत बताया.

उन्‍होंने कहा कि यदि आपकी टीम में जुझारू खिलाड़ी होते हैं तो आप हमेशा किसी भी टूर्नामेंट में अच्‍छा प्रदर्शन करने में सफल होते हैं. सनराइजर्स की टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे ही हैं. यही इस टीम को खास बनाता है. वे टीम के लिए अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं और यही बात इसे कामयाब बनाती है. ये खिलाड़ी अपने मजबूत पक्ष और सीमितताओं को अच्‍छी तरह से समझते हैं. ऑलराउंड टीम के लिहाज से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीमें अच्‍छी हैं लेकिन यदि बॉलिंग यूनिट की बात आती है तो सनराइजर्स सबसे मजबूत टीम है.

यह मैच आरसीबी के लिए काफी महत्‍वपूर्ण था लेकिन खराब शॉट सिलेक्‍शन और सनराइजर्स की बेहतरीन बॉलिंग के आगे आरसीबी की बल्‍लेबाजी बिखरकर रह गई. हर हार के साथ आरसीबी की प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें धुंधली पड़ती जा रही है. अब उसे हर मैच में जीत हासिल करने के साथ-साथ दूसरी टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना पड़ेगा. दूसरे शब्‍दों में कहें तो आरसीबी की प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें उसकी जीत के साथ दूसरी टीमों की हार-जीत पर टिक गई हैं. मैच में सनराइजर्स के बॉलर्स ने एक बार फिर डेथ ओवर्स में बेहतरीन प्रदर्शन किया. सिद्धार्थ कौल और भुवनेश्‍वर कुमार ने आरसीबी के बल्‍लेबाजों को खुलकर शॉट खेलने का मौका नहीं दिया. लेग स्पिनर राशिद खान हमेशा की तरह मारक नजर आए. उनकी गेंदबाजी के खिलाफ अब तक हर टीम के बल्‍लेबाज संघर्ष करते नजर आए है. आखिरी ओवर में आरसीबी को जीत के लिए 12 रन की जरूरत थी लेकिन भुवनेश्‍वर ने इतना बेहतरीन ओवर फेंका कि इसमें आरसीबी के बल्‍लेबाज केवल छह रन ही बना पाए. भुवी ने अपने आखिरी ओवर में कॉलिंग डि ग्रैंडहोम का विकेट भी झटका. इस जीत के साथ सनराइजर्स की टीम ने अंकतालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है. टीम के 10 मैचों में अब आठ जीत के साथ 16 अंक हैं. दूसरे स्‍थान पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम है जिसके 19 ही मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक हैं.

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नाम

इंग्लैंड जा रही पाकिस्तान की टीम, कब खेले जाएंगे मुकाबले पता नहीं, कोई कार्यक्रम नहीं हुआ जारी

गौतम गंभीर बोले- सचिन की परछाई में खेलता रहा ये खिलाड़ी, लेकिन प्रभाव रहा एक जैसा

आईसीसी ने कहा- मैच फिक्सिंग रोकने के लिए भारत में इसे अपराध घोषित करना जरूरी, कड़ा कानून न होने से पुलिस के हाथ भी बंधे

पीसीबी ने कहा- इस साल एशिया कप होकर रहेगा, आईपीएल के लिए इसे नहीं टाला जा सकता

अगर चाइनीज कंपनी के बिना हुआ आईपीएल तो कहां से आएगा पैसा?

वर्ल्ड नंबर-19 दिमित्रोव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर चैरिटी टूर्नामेंट कैंसिल, इसके फाइनल में जोकोविच खेलने वाले थे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया एहसान मनी नहीं बनना चाहते ICC के बॉस, बताई वजह

एलिस पैरी बोलीं- बड़े संकट के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया है फीमेल CEO के लिए तैयार

7 साल के बैन के बाद टीम में हुई श्रीसंत की वापसी, सितंबर के बाद खेल सकेंगे रणजी ट्रॉफी

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech