Latest :
13 साल की सौतेली बेटी संग पिता ने किया दुष्कर्म, करंट लगाकर मारने की धमकी दीसप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन बाजार में बढ़त, 12,000 के ऊपर निफ्टी8500 निजी स्कूल संचालकों को राहत, शिक्षा विभाग का यू-टर्न, चलती रहेंगी नर्सरी से यूकेजी कक्षाएंहैदराबाद केस के चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर बोले कुमार विश्वास- शुक्रिया हैदराबाद पुलिसभारत-वेस्टइंडीज शृंखला में फ्रंट फुट नो बॉल का फैसला थर्ड अंपायर करेगाशर्टलेस फोटो शेयर कर किच्चा सुदीप किया खुलासा, सलमान ने खुद लिखा है यह डायलॉगचंडीगढ़ में महंगी हुई बिजली, लेकिन सस्ता प्याज बेचने की तैयारी, जानें- जेब पर कितना पड़ेगा बोझदिल्ली-एनसीआर में आज से फिर दमघोंटू होगी हवा, कल हो सकती है गंभीरदुकान के अंदर महिला पर बरसाए डंडे, विडियो हुआ वायरलडायरेक्टर शूजित सरकार ने दी बॉलीवुड को सलाह- पहले हम तो सुधर जाएं फिर दुनिया को ज्ञान दें
Haryana

सोनीपत में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, MMS बनाकर किया ब्लैकमेल, तीन आरोपी गिरफ्तार

June 03, 2018 07:34 AM

Star Khabre, Haryana; 03rd June : हरियाणा के सोनीपत में दसवीं की एक छात्रा से गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आय़ा है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोहाना-पानीपत रोड पर स्थित एक बस्ती में रहने वाली दसवीं की छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया और छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की धमकी भी दे रहे थे।

छात्रा की मां की शिकायत पर गोहाना सिटी थाना पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। छात्रा का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया जहां डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की है।

इस तरह हुआ गैंगरेप का खुलासा

सिटी थाना प्रभारी कुलदीप देसवाल ने बताया कि पानीपत रोड पर एक बस्ती में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे बहाने से पास के एक खाली मकान में बुलाया और उससे दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के डर से छात्रा चुप रही। कुछ दिन बाद युवक ने उसे फिर बुलाया मगर जब वह वहां पहुंची तो दो और युवक वहां पहले से ही मौजूद थे और वे उससे जबर्दस्ती करने लगे। पीड़िता किसी तरह वहां से भाग निकली और अपनी मां को पूरी वारदात की जानकारी दी। इसके बाद छात्रा की मां उसे लेकर थाने पहुंची और मामले में शिकायत दर्ज कराई।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

8500 निजी स्कूल संचालकों को राहत, शिक्षा विभाग का यू-टर्न, चलती रहेंगी नर्सरी से यूकेजी कक्षाएं

दुकान के अंदर महिला पर बरसाए डंडे, विडियो हुआ वायरल

अब फोन करके पूछेंगे डॉक्टर- ‘हैलो आपकी तबीयत कैसी है, क्या बुखार अब ठीक है’

अधिवक्ता डॉ. एपी सिंह को अपनी ओर से कोई बयान देने के लिए अधिकृत नहीं किया: हनीप्रीत

पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी के बंधन में बंधी 'दंगल गर्ल' बबीता फौगाट, सिर्फ 21 बराती आए

कैथल में भीषण सड़क हादसा, शादी से लौट रहे मोहाली के रहने वाले चार दोस्तों की मौत

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, बाइक सवार चाचा-भतीजा घायल

16 साल की प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, नाराज पत्नी को मनाने गया पति, ट्रेन से कटकर दोनों की मौत

हरियाणा सड़क हादसों में कमी लाने के लिए दिल्ली से अम्बाला तक नेशनल हाईवे का होगा ऑडिट

हरियाणा विधानसभा में पारित हुआ पंचायती राज द्वितीय संशोधन विधेयक, शराबबंदी की आवाज बुलंद

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech