Latest :
कार डिवाइडर से टकराई एक की मौत, पांच घायलसामूहिक विवाह समारोह : सफल आयोजन पर हुड्डा ने की लखन सिंगला एवं आयोजन समिति की सराहनाव्यापारी ने खुद को गोली मार की खुदखुशी13 वर्षीय नाबालिक बालिका को भगा ले जाने के आरोप में मामला दर्जरेप पीडि़ता की गला रेतकर हत्या का प्रयासरंगेहाथ रिश्वत लेता लाइनमैन गिरफ्तारनिगम कमिश्रर मोहम्मद शाईन ने पकड़ा निगम का एक और घोटाला, जांच जारी81 जोड़ों का विवाह संपन्न करवाएगी महाराजा अग्रसेन विवाह समिति - लखन सिंगला सीएम फंड : ठेकेदार के खिलाफ लेगा बिजली निगम एक्शन, जाने क्योंदुष्कर्म, चोरी सहित तीन घटनाएं घटित, पढ़े STAR खबरे पर सबसे पहले
Faridabad

समाज को तोडऩे वालों से सजग रहें मेरे भारतवासी - दीपेंद्र हुड्डा

June 10, 2018 07:25 AM

Star Khabre, Faridabad; 10th June : रमजान के पवित्र माह में ओल्ड फरीदाबाद के बाराही तालाब पर इफ्तार दावत का आयोजन किया गया। इस अवसर पर रोहतक से कांग्रेस सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पुत्र चौ दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी हजारों अकीदमंदों के साथ देश में अमन-चैन की दुआ मांगी। उन्होंने लोगों से समाज को तोडऩे वालों से सावधान रहने की भी अपील की। इस दावत का आयोजन एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार ङ्क्षसगला ने किया। इस आयोजन में जिले के अधिकांश वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सम्मिलित हुए।

इस अवसर पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी को रमजान की मुबारकबाद देते हुए कहा कि आज देश में जो माहौल चल निकला है, उसे रोकने के लिए इस प्रकार के सौहार्दपूर्ण आयोजनों की बड़ी आवश्यकता है। जहां समाज के सभी वर्गों, धर्मों और जातियों के लोग मिलकर एक दूसरे के आयोजनों में सहयोग करें, सहभागिता करें। उन्होंने कहा कि आपस में मतभेद पैदा करने वालों अथवा समाज में अन्य प्रकार से भ्रम फैलाने वालों से भी दूर रहने की अपील की। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस समस्त भारतवासियों को अपना परिवार ही मानती है। इसलिए हम इतने वर्षों से लोगों की सेवा कर रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं ने कभी भी किसी भी वर्ग के व्यक्ति को निराश नहीं किया, किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। खासकर दलित, वंचित एवं अल्पसंख्यक वर्ग की हमेशा से रक्षा और सम्मान किया।

इस अवसर पर आयोजक एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने सभी रोजेदारों को इफ्तार में बड़ी संख्या में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि युवा दिलों की धडक़न भाई दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने यहां आकर अकीदतमंदों को शुभकामनाएं दीं। इससे उनका समाज के लिए संघर्ष करने का जज्बा और मजबूत हुआ है। उन्होंने आयोजन को सफल बनाने में टीम लखन कुमार सिंगला, युवा कांग्रेस और युवा अंजुमन के सदस्यों का भी आभार व्यक्त किया।

इस रोजा इफ्तार दावत में हजारों रोजेदारों के साथ साथ अनेकों मस्जिदों के इमामों ने भी शिरकत की। आयोजन की अध्यक्षता हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने की। वहीं अब्दुल गफ्फार कुरैशी, गुलशन बज्गा, तरुण तेवतिया, नितिन सिंगला, योगेश ढींगडा, जगन डागर, रोहित सिंगला, डालचंद डागर,विजेंद्र मावी, राजेश खटाना, विकास वर्मा, अनिल चेची, खुशबू खान आदि कांग्रेसियों सहित मुसलिम समाज के प्रमुख व्यक्तियों में मौलाना नूर मोहम्मद चंदेनी, मुफ्ती मुस्तजाबुद्दीन, हाजी वकील अहमद, हाजी शाहिद, हाजी युनूस सैफी, हाजी जफर सैफी, हाजी अब्दुल, हाजी अशरफ, हाजी अलाउद्दीन अब्बासी, हाजी फइमुद्दीन सैफी, हाजी शरीफ, जावेद पाशा, शौकीन सलमानी, शकील चेयरमैन, हाजी नवाब, बाबा नसरूद्दीन, चाचा सलामुद्दीन आदि भी शामिल रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech