Latest :
पुलिस उपायुक्त ने प्रशिक्षण के लिए आ रहे पुलिसकर्मियों की चुनाव को लेकर ली मीटिंगनिर्दलीय विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने पर बोले मनोहर लाल, कहा- बहुत से विधायक हमारे संपर्क में, कोई चिंता ना करेविधायक नीरज शर्मा के लोकसभा में तूफानी दौरेवाहन चोरी करने वाले आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तारघर से लापता व्यक्ति को 24 घंटे में तलाश कर किया परिजनों के हवालेदुष्यंत चौटाला का कांग्रेस को बाहर से समर्थन देने का एलान, कहा- सरकार गिराने में मदद करेंगेमहिला ने प्रॉपर्टी डीलर को किया ब्लैकमेल, दुष्कर्म के मामले में फंसाने की दी धमकीभाजपा के झूठ और लूट से निजात पाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान. महेन्द्र प्रताप सिंहतीन उम्मीदवारों के नामांकन पत्र हुए रद्दबीजेपी प्रत्याशी निराश व हताश, क्योंकि मोदी के नाम से भी नहीं मिल रहे वोट
Faridabad

निगम कमिश्रर मोहम्मद शाईन ने पकड़ा निगम का एक और घोटाला, जांच जारी

December 06, 2018 01:32 PM

Star Khabre, Faridabad; 06th December : निगायुक्त मोहम्मद शाईन ने नगर निगम का एक और लाखों रुपए का घोटाला पकड़ा है। निगमायुक्त एक तरफ जहां निगम की आर्थिक स्थिति मजबूत करने में लगे हुए हैं,वहीं दूसरी तरफ विभाग में फैले भ्रष्टाचार को दूर करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे। निगमायुक्त ने शिकायत होने पर निगम के डीए ब्रांच पर जांच बैठा दी है। बताया जा रहा है कि यहां तकरीबन 25 लाख रुपए का फर्जीवाड़ा हुआ है। आपको बता दें कि नगर निगम में वकीलों के नाम पर लाखों रुपए का फर्जीवाड़ा सामने आया है। शिकायत मिलने पर निगम कमिश्रर ने अतिरिक्त आयुक्त धीरेन्द्र खड़खड़ा को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी है। पता चला है कि वकीलों के नाम पर निगम के कुछ कर्मचारियों ने फर्जी बिल बनाकर लाखों रुपए हड़प लिए हैं। तकरीबन 25 लाख रुपए की राशि इन वकीलों के नाम पर धोखाधड़ी से वसूल ली गई है।

उधर जांच की जिम्मेदारी मिलते ही अतिरिक्त आयुक्त धीरेन्द्र खडख़ड़ा ने लीगल ब्रांच में औचक निरीक्षण किया। निगम के एक अधिकारी ने फर्जीवाड़े की बात को स्वीकारा है लेकिन अंदर ही अंदर इस पूरे मामले को दबाने का भी प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो आज बैंक से स्टेटमेंट मंगाई गई है और जल्द ही इस मामले में जांच पूरी होने के आसार दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि बैंक स्टेटमेंट से स्पष्ट हो जाएगा कि कौन-कौन अधिकारी व कर्मचारी इस घोटाले में शामिल थे। घोटाले में शामिल अधिकारियों के खिलाफ अब निगम कमिश्रर कड़ा रूख अपनाने की तैयारी में है। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि अधिकारियों व कर्मचारियों के नाम सामने आते ही निगम कमिश्रर उक्त अधिकारी और कर्मचारियों पर कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में है। अब देखना यह है कि इस घोटाले में किस-किस के नाम सामने आते हैं और उन पर क्या कार्रवाई होगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

पुलिस उपायुक्त ने प्रशिक्षण के लिए आ रहे पुलिसकर्मियों की चुनाव को लेकर ली मीटिंग

विधायक नीरज शर्मा के लोकसभा में तूफानी दौरे

वाहन चोरी करने वाले आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तार

घर से लापता व्यक्ति को 24 घंटे में तलाश कर किया परिजनों के हवाले

महिला ने प्रॉपर्टी डीलर को किया ब्लैकमेल, दुष्कर्म के मामले में फंसाने की दी धमकी

भाजपा के झूठ और लूट से निजात पाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान. महेन्द्र प्रताप सिंह

तीन उम्मीदवारों के नामांकन पत्र हुए रद्द

बीजेपी प्रत्याशी निराश व हताश, क्योंकि मोदी के नाम से भी नहीं मिल रहे वोट

क्या लोकसभा चुनाव के बाद बदल जाएंगे भाजपा के जिलाध्यक्ष?

पंजाबी बिरादरी के व्यापारी नेता वासुदेव अरोड़ा साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech