Latest :
लोगों के उत्साह से फरीदाबाद में लगेगी भाजपा की जीत की हैट्रिक : कृष्णपाल गुर्जरफरीदाबाद लोक सभा चुनाव के लिए आज तीसरे दिन चार लोगों ने दाखिल किए नामांकन पत्र : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंहपुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने 10 पुलिसकर्मियों को चुना "हीरो ऑफ द वीक", प्रशंसा पत्र और नकद इनाम देकर किया प्रोत्साहितकांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में पाली में उमडा जनसैलाबहरियाणा में AC के कंप्रेसर में गैस भरते समय हुआ जोरदार धमाका, लड़की घायल, मचा हड़कंपराहुल गांधी ने उठाया कांग्रेस को खत्म करने का बीड़ा, पूर्व सीएम मनोहर ने कांग्रेस नेता पर साधा निशानादिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं के लिए उपलब्ध सक्षम एप से विभिन्न सुविधाएं : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंहअवकाश के दिन स्कूल खुले तो अभिभावक करें शिकायत : उपायुक्त विक्रम सिंहलोकतंत्र के महापर्व में युवा निभाए अपनी विशेष भागीदारी : एसडीएम अमित मानहजारों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन
Faridabad

देखें तुम्हारे रंग हजार, धोखेबाज हो तुम अवतार

May 01, 2019 06:29 PM

Star Khabre, Faridabad; 01st May : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की सीट पर चुनाव लड़ रहे अवतार सिंह भड़ाना के विरोध के भी बैनर लग गए हैं। बैनर में स्पष्ट रूप से लिखा है कि देखें तुम्हारे रंग हजार, धोखेबाज हो तुम अवतार। बैनर, होर्डिंग्स लगाकर जनता ने साफ कह दिया कि तुम पहले जनतादल, फिर कांग्रेस, फिर इंडियन नेशनल लोकदल, फिर भाजपा, फिर कांग्रेस, कितनी पार्टी बदलोगे??? देखें तुम्हारे रंग हजार, धोखेबाज हो तुम अवतार।

उक्त सभी बोर्ड मीरपुर यूपी में लगे हैं। अवतार सिंह भड़ाना ने वर्ष 2007 में मीरपुर से विधायक का चुनाव लड़ा और चंद वोटों से जीत भी हासिल की लेकिन फरीदाबाद संसदीय सीट से उनका मोह खत्म नहीं हुआ और वह फरीदाबाद संसदीय सीट की वजह से भाजपा छोड़ वापिस कांग्रेस में शामिल हो गए। हालांकि इसके लिए उन्होंने पहले भाजपा में सेटिंग करने की पूरी कोशिश की, कि भाजपा उन्हें फरीदाबाद लोकसभा सीट से टिकट दे दे, लेकिन जब वहां से मना हो गई तो वह भाजपा को अलविदा कह पुन: कांग्रेस में शामिल हो गए और अब वह कांग्रेस की सीट पर फरीदाबाद लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनके खिलाफ अब मीरपुर के कई गांव के ग्रामीणों ने होर्डिंग्स और बैनर लगाकर क्षेत्र की जनता को धोखा देने का और लगातार दल बदलने का आरोप लगाया है। मीरापुर विधानसभा क्षेत्र के गांव रसूलपुर, सलारपुर, कैथोरा, मीरापुर, मैं सैनी भट्टे के पास तुल्हेडी और कई मीरापुर अड्डे के समीप क्षेत्र की ओर से कई बैनर, फ्लैक्स और होर्डिंग लगाए हुए हैं जिनपर अवतार सिंह भड़ाना का चित्र बना हुआ है और उन पर क्षेत्र की जनता को धोखा देने का आरोप लगाते हुए तरह तरह के तंज कसे गए हैं। साथ ही फरीदाबाद की जनता को भी आगाह किया गया है। बताया तो यह भी जा रहा है कि बैनर होर्डिंग्स के फोटो खींचकर हरियाणा के अखबारों को फोटो भेजे गए हैं।

गौरतलब है कि मीरापुर के भाजपा टिकट पर 2017 में महज चंद वोटों से विजयी रहे विधायक अवतार सिंह भड़ाना को मीरापुर क्षेत्र के विधायक पद के दावेदारों और आरएसएस के विरोध के बावजूद भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व ने टिकट दी थी। साथ ही हरियाणा से यहां भेजकर चुनाव लड़ाया था। लोगों का आरोप है कि अवतार भड़ाना जीतने के बाद यहां मात्र 3 बार ही आए। यह भाजपा में पहले लोकसभा का टिकट मांग रहे थे लेकिन मना होने पर लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया से पूर्व प्रियंका गांधी के सामने लखनऊ में कांग्रेस में शामिल हो गए थे। हालांकि कांग्रेस ने उन्हें फरीदाबाद से पहले टिकट नहीं दिया था। सूत्र बताते हैं कि जब कांग्रेस ने फरीदाबाद लोकसभा सीट से अवतार सिंह भड़ाना को टिकट न देकर विधायक ललित नागर को टिकट दिया और अवतार सिंह भड़ाना दिल्ली में डेरा डाल कर बैठ गए। इसके बाद घोषित प्रत्याशी ललित नागर का टिकट काट कर कांग्रेस ने अवतार सिंह भड़ाना को अपना नया प्रत्याशी चुन लिया।

मीरपुर की जनता से इससे खफा होकर अपने क्षेत्र में बैनर होर्डिंग्स लगवा दिए हैं जिससे अब अवतार सिंह भड़ाना की विश्वसनीयता पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

लोगों के उत्साह से फरीदाबाद में लगेगी भाजपा की जीत की हैट्रिक : कृष्णपाल गुर्जर

फरीदाबाद लोक सभा चुनाव के लिए आज तीसरे दिन चार लोगों ने दाखिल किए नामांकन पत्र : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने 10 पुलिसकर्मियों को चुना "हीरो ऑफ द वीक", प्रशंसा पत्र और नकद इनाम देकर किया प्रोत्साहित

कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में पाली में उमडा जनसैलाब

दिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं के लिए उपलब्ध सक्षम एप से विभिन्न सुविधाएं : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

अवकाश के दिन स्कूल खुले तो अभिभावक करें शिकायत : उपायुक्त विक्रम सिंह

लोकतंत्र के महापर्व में युवा निभाए अपनी विशेष भागीदारी : एसडीएम अमित मान

हजारों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन

चो महेन्द्र प्रताप के पक्ष में गांव बड़ोली में उमड़ा जनसैलाब

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी महेंद्र प्रताप भारी मतों से होंगे विजयी : हरेंद्र भाटी

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech