Latest :
लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस उपायुक्त के द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्चमतदान करने के बाद अंगुलि पर लगी स्याही दिखाकर 10 से 20 प्रतिशत छूट पाने का उठायें लाभदेसी पिस्तौल व 2 जिंदा रोंद सहित आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तारस्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को अपराध शाखा टीम ने किया गिरफ्तारचोरी के आभूषण खरीदने वाले आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तारपेपर देने जा रहे 2 युवकों की मौत, डंपर ने बाइक को मारी जोरदार टक्करएमडीयू यूजी/पीजी ऑड सेमेस्टर परीक्षा केन्द्रों पर धारा 144 लागूपुलिस उपायुक्त ने प्रशिक्षण के लिए आ रहे पुलिसकर्मियों की चुनाव को लेकर ली मीटिंगनिर्दलीय विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने पर बोले मनोहर लाल, कहा- बहुत से विधायक हमारे संपर्क में, कोई चिंता ना करेविधायक नीरज शर्मा के लोकसभा में तूफानी दौरे
Sports

Road Safety Series: इरफान पठान का तूफानी अर्धशतक, इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका को हराया

March 11, 2020 10:50 AM

Star Kahbre, Sports; 11th March : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स की टीम ने इरफान पठान के तूफानी अर्धशतक की मदद से श्रीलंका लीजेंड्स को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया। मंगलवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने आठ गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज का दूसरा मुकाबला अपने नाम किया।

मुनाफ ने लिए चार विकेट

मैच में सचिन ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। श्रीलंका ने तिलकरत्ने दिलशान और रोमेश कालूवितरना की मदद से पहले विकेट के लिए 46 रनों की साझेदारी की। हालांकि इसके बाद श्रीलंका को कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और मुनाफ पटेल की सटीक गेंदबाजी के सामने 20 ओवर में आठ विकेट पर 138 रन ही बना पाई। 

श्रीलंका की तरफ से जहां दिलशान और चमारा कपूगेदरा ने 23-23 रन और कालूवितरना ने 21 रन बनाए। वहीं इंडिया की तरफ से मुनाफ पटेल ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए।

इरफान और कैफ की शानदार पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही और उसने मात्र 19 रन पर ही सचिन-सहवाग और युवराज के विकेट गंवा दिए। हालांकि इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे मोहम्मद कैफ ने 45 गेंदों में 46 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली और भारतीय पारी को आगे बढ़ाया, मगर 15वें ओवर में उनके आउट होने के बाद टीम एक बार फिर से मुश्किल में दिखी। लेकिन छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे इरफान पठान ने तेजी से रन बनाना शुरू किया और अपनी अर्धशतकीय पारी के दम पर रोमांचक मुकाबले में टीम को जीत दिला गए। 

इरफान ने मात्र 31 गेंदों में छह चौके और तीन छक्के की मदद से 57 रनों की नाबाद पारी खेली और छठे विकेट के लिए मनप्रीत गोनी के साथ मिलकर 58 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी भी की।

भारत की तरफ से इरफान (57) और मोहम्मद कैफ (46) ने सर्वाधिक रन बनाए तो वहीं श्रीलंका की तरफ से चामिंडा वास ने पांच रन देकर दो विकेट चटकाए।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नाम

इंग्लैंड जा रही पाकिस्तान की टीम, कब खेले जाएंगे मुकाबले पता नहीं, कोई कार्यक्रम नहीं हुआ जारी

गौतम गंभीर बोले- सचिन की परछाई में खेलता रहा ये खिलाड़ी, लेकिन प्रभाव रहा एक जैसा

आईसीसी ने कहा- मैच फिक्सिंग रोकने के लिए भारत में इसे अपराध घोषित करना जरूरी, कड़ा कानून न होने से पुलिस के हाथ भी बंधे

पीसीबी ने कहा- इस साल एशिया कप होकर रहेगा, आईपीएल के लिए इसे नहीं टाला जा सकता

अगर चाइनीज कंपनी के बिना हुआ आईपीएल तो कहां से आएगा पैसा?

वर्ल्ड नंबर-19 दिमित्रोव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर चैरिटी टूर्नामेंट कैंसिल, इसके फाइनल में जोकोविच खेलने वाले थे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया एहसान मनी नहीं बनना चाहते ICC के बॉस, बताई वजह

एलिस पैरी बोलीं- बड़े संकट के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया है फीमेल CEO के लिए तैयार

7 साल के बैन के बाद टीम में हुई श्रीसंत की वापसी, सितंबर के बाद खेल सकेंगे रणजी ट्रॉफी

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech