Latest :
लोगों के उत्साह से फरीदाबाद में लगेगी भाजपा की जीत की हैट्रिक : कृष्णपाल गुर्जरफरीदाबाद लोक सभा चुनाव के लिए आज तीसरे दिन चार लोगों ने दाखिल किए नामांकन पत्र : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंहपुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने 10 पुलिसकर्मियों को चुना "हीरो ऑफ द वीक", प्रशंसा पत्र और नकद इनाम देकर किया प्रोत्साहितकांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में पाली में उमडा जनसैलाबहरियाणा में AC के कंप्रेसर में गैस भरते समय हुआ जोरदार धमाका, लड़की घायल, मचा हड़कंपराहुल गांधी ने उठाया कांग्रेस को खत्म करने का बीड़ा, पूर्व सीएम मनोहर ने कांग्रेस नेता पर साधा निशानादिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं के लिए उपलब्ध सक्षम एप से विभिन्न सुविधाएं : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंहअवकाश के दिन स्कूल खुले तो अभिभावक करें शिकायत : उपायुक्त विक्रम सिंहलोकतंत्र के महापर्व में युवा निभाए अपनी विशेष भागीदारी : एसडीएम अमित मानहजारों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन
Faridabad

जल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीश

April 18, 2024 05:23 PM

Star Khabre, Faridabad; 18th April : लोक सभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह के दिशा-निर्देश पर भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार नगराधीश अंकित कुमार की अध्यक्षता में आज वीरवार को  लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में विभिन्न विभागों के जिला नोडल अधिकारियों की चुनाव में अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा  मतदान पर्व के भागीदार बनाने के लिए बैठक आयोजित की गई।

नगराधीश अंकित कुमार ने कहा कि बैठक में उपस्थित सभी जिला नोडल अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाना है। 2024 लोक सभा चुनावों को सबके आपसी सहयोग से सफल बना कर जिला की अच्छी और बेहतर छवि बनानी है।

नगराधीश अंकित कुमार ने अधिकारियों को संबोधित करते हुए बताया की सभी विभागों को एसेंशियल एंप्लॉयज जो मौके पर मौजूद रहेंगे। उनकी ड्यूटी को क्रॉस चेक करना है और आवश्यक सेवाओं की पहचान कर फॉर्म 12 डी भर कर आगामी सोमवार तक जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय भिजवाना सुनिश्चित करें। बैठक के दौरान नगराधीश ने कहा कि जिन विभागों में जिला नोडल अधिकारियों की नियुक्ति अभी तक नही हुई है। उन्हे जल्द से जल्द नियुक्त करें।

इन विभागों को दी गई जिम्मेदारी, आवश्यक सेवा श्रेणी (एवीईएस) विभाग:-

भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण, भारतीय खाद्य निगम, भारतीय रेलवे, प्रेस सूचना ब्यूरो

दूरदर्शन, ऑल इंडिया रेडियो, बिजली विभाग, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, राज्य परिवहन निगम, अग्निशमन सेवा, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति, बीएसएनएल,पुलिस विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में ज्वाइंट कमिश्नर एमसीएफ गजेन्द्र सिंह, एसीपी अभिमन्यु गोयत विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

लोगों के उत्साह से फरीदाबाद में लगेगी भाजपा की जीत की हैट्रिक : कृष्णपाल गुर्जर

फरीदाबाद लोक सभा चुनाव के लिए आज तीसरे दिन चार लोगों ने दाखिल किए नामांकन पत्र : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने 10 पुलिसकर्मियों को चुना "हीरो ऑफ द वीक", प्रशंसा पत्र और नकद इनाम देकर किया प्रोत्साहित

कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में पाली में उमडा जनसैलाब

दिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं के लिए उपलब्ध सक्षम एप से विभिन्न सुविधाएं : जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

अवकाश के दिन स्कूल खुले तो अभिभावक करें शिकायत : उपायुक्त विक्रम सिंह

लोकतंत्र के महापर्व में युवा निभाए अपनी विशेष भागीदारी : एसडीएम अमित मान

हजारों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन

चो महेन्द्र प्रताप के पक्ष में गांव बड़ोली में उमड़ा जनसैलाब

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी महेंद्र प्रताप भारी मतों से होंगे विजयी : हरेंद्र भाटी

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech