Latest :
राजनैतिक कार्यक्रमों के लिए सरकारी आवासीय परिसरों का नहीं होगा उपयोगमोहना किसान महापंचायत ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को हराने का लिया फैंसलापीएम मोदी की उम्र का बहाना बना रहा विपक्ष', केजरीवाल के दावे पर भड़के योगीचोरी की वाहन सहित 2 आरोपियो को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तार3.41 ग्राम स्मैक सहित आरोपी को अपराध शाखा सेन्ट्रल टीम ने किया गिरफ्ताररसोई गैस सिलेन्डर को ब्लैक में स्पलाई करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तारहरियाणा बोर्ड 10वीं का परिणाम घोषित, ये है चेक करने का तरीकालोकसभा चुनावों से पहले BJP को एक और झटका, पूर्व सांसद कैलाशो सैनी कांग्रेस पार्टी में हुई शामिलरोहतक लोकसभा से दीपेन्द्र हुड्डा ने तेज किया प्रचार, लोगों ने पगड़ी और फूलमाला पहनाकर किया स्वागतदेसी कट्टे सहित आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तार
Faridabad

कंधे में घुसा हुआ था चाकू, इलाज के लिए दो घंटे तक घूमता रहा शख्स

April 28, 2024 12:57 PM

Star Khabre,Faridabad; 28April: झगड़े में एक युवक के कंधे में घुसे चाकू को बाहर निकालने में दो घंटे से अधिक का समय लगा। दो निजी अस्पताल गए युवक को बड़े अस्पताल के रेफर कर दिया था। फिर एक बड़े निजी अस्पताल में गया तो वहां पुलिस आई, तब जाकर उसका ऑपरेशन शुरू किया गया और चाकू बाहर निकाला। चाकू काफी लंबा था और करीब काफी गहराई तक कंधे में घुसा हुआ थाअनंगपुर गांव के रहने वाले सन्नी भड़ाना ने सूरजकुंड थाने में दी शिकायत में बताया कि वह और सुमित बाइक पर प्रहलादपुर रोड पर न्यू ब्लू मून ढाबे पर गए थे। जहां पर सुमित अपने डंपर का काम करवा रहा था। ढाबे पर कुछ युवकों का झगड़ा हो गया। वह एक-दूसरे को पत्थर मारने लगे।

हमलावरों ने भागते समय घोंपा चाकू

तभी उनमे से एक युवक ने चाकू निकाला और उस पर व उसके दोस्त सुमित को मारने आया। उन्होंने उस युवक से कहा कि वह इस झगड़े में शामिल नहीं है। इसके बावजूद हमलावर युवक ने भागते हुए पीछे से चाकू से उसके कंधे पर वार कर दिया। सन्नी ने बताया कि चाकू लगने के बाद भी वह नहीं रुका, वरना हमलावर और मारते।

कंधे में काफी अंदर घुसा चाकू

काफी दूर तक भागने के बाद जब वह रुका तो देखा कि खून निकल रहा है। उसने हाथ लगाया तो कंधे में चाकू घुसा हुआ था। वह उसकी ठीक प्रकार से पकड़ में नहीं आ रहा था, इस वजह से वह नहीं निकल सका। सुमित ने अपने चचेरे भाई कमल को फोन करके मौके पर बुलाया।

दो अस्पतालों ने निकालने से किया मना

वह बाइक पर बैठकर पहले ग्रीनफील्ड और फिर चार्मवुड विलेज स्थित निजी अस्पताल गए। वहां कंधे में चाकू घुसा देखकर डॉक्टरों ने किसी बड़े अस्पताल जाने की सलाह दी। इसके बाद वह एशियन अस्पताल पहुंचे। यहां झगड़े का मामला देख पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अस्पताल आई और उसके बयान लिए। इसके बाद उसका चाकू बाहर निकाला गया। उसने बताया कि वह यह नहीं जानता कि हमला करने वाला युवक कौन था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

News Source:DainikJagran

 

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

राजनैतिक कार्यक्रमों के लिए सरकारी आवासीय परिसरों का नहीं होगा उपयोग

मोहना किसान महापंचायत ने भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को हराने का लिया फैंसला

चोरी की वाहन सहित 2 आरोपियो को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तार

3.41 ग्राम स्मैक सहित आरोपी को अपराध शाखा सेन्ट्रल टीम ने किया गिरफ्तार

रसोई गैस सिलेन्डर को ब्लैक में स्पलाई करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

देसी कट्टे सहित आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तार

गर्मी के मौसम के मध्यनजर फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने सीएनजी वाहन चालको के लिए की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

10.190 किलोग्राम गांजा सहित दो आरोपियो को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तार

स्वास्थ्य विभाग की टीम और खेड़ीपुल पुलिस टीम ने छापामारी कर फर्जी डॉक्टर को क्लीनिक चलाते हुए किया गिरफ्तार

देशी पिस्तौल व जिंदा रोंद के साथ शराब तस्करी करने वाले आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तार

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech