Latest :
सचिन तेंदुलकर के नाम जुड़ा एक और रिकॉर्ड, वर्ल्ड कप की जीत का वो पल बन गया सबसे यादगार'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला पर प्रिंस नरूला ने साधा निशाना, सलमान खान को भी नहीं बख्शादुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस जलवायु परिवर्तन पर खर्च करेंगे 71 हजार करोड़ रुपयेशाहीन बाग: वकीलों की बात मानेंगे प्रदर्शनकारी? संजय हेगड़े से मिलने पहुंचे अन्य वार्ताकारटोल पर टॉयलेट गई महिला को चाकू की नोंक पर किया अगवा, रेप कर फरार हुए आरोपीराेज फेस्ट में शहरवासी 1700 रु. में हेलीकॉप्टर में 7 से 10 मिनट की उड़ान का आनंद लेंगेSA vs ENG T20 Series: तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इयोन मोर्गन ने जड़ी तेज तर्रार फिफ्टी, अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी कीकोरोना का असर: पेट्रोल हो सकता है 4 रुपये तक सस्ता, पिछले एक महीने में 20 फीसद गिरा कच्चा तेलगोवंश से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर मंदिर में घुसी, 4 गोवंश की मौत; 2 गौ तस्कर घायलफाइटर पायलट के रूप में नजर आईं कंगना रनोट, इंडियन एयरफोर्स की बहादुर महिलाओं की कहानी होगी 'तेजस'
Sports

इस खिलाड़ी को बोर्ड ने एक साल के लिए किया बैन, वर्ल्ड कप में तोड़ा था अनुशासन

August 19, 2019 11:55 AM

Star Khabre, Faridabad; 19th August : अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद को एक साल के लिए क्रिकेट के हर एक प्रारूप से निलंबित कर दिया गया है। रविवार को अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (ACB) ने मोहम्मद शहजाद को टीम का अनुशासन तोड़ने का दोषी पाया और 12 महीने के लिए क्रिकेट से बैन कर दिया है।  

रविवार 18 अगस्त को मोहम्मद शहजाद पर हुई बोर्ड की इस कार्रवाई से पहले उनका सालाना कॉन्ट्रैक्ट भी अनिश्चित काल के लिए रद कर दिया था। इसके बाद अब बोर्ड ने उनकी सजा निर्धारित कर दी है। एसीबी ने एक बयान में कहा है, "मोहम्मद शहजाद ने एसीबी के अनुशासनात्मक नियम और कानूनों के अलावा बोर्ड द्वारा खिलाड़ियों के लिए बनाई गई आचार संहिता का भी पालन नहीं किया है।"   

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आगे कहा है, "बोर्ड का कहना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने कई देशों के दौरे पर टीम की नीति को तोड़ा था। बोर्ड की कई नीतियों के लिए खिलाड़ियों को अनुमति लेनी होती है, लेकिन मोहम्मद शहजाद ने कई बार ऐसा नहीं किया।" 

31 वर्षीय मोहम्मद शहजाद को इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बीच से ही अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने देश वापस बुला लिया था। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि देश के भीतर एसीबी के पास अच्छी तरह से सुसज्जित ट्रेनिंग और अभ्यास सुविधाएं हैं। इसके लिए अफगान खिलाड़ियों को विदेश यात्रा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन शहजाद ने ऐसा किया है। 

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

सचिन तेंदुलकर के नाम जुड़ा एक और रिकॉर्ड, वर्ल्ड कप की जीत का वो पल बन गया सबसे यादगार

SA vs ENG T20 Series: तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इयोन मोर्गन ने जड़ी तेज तर्रार फिफ्टी, अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी की

NZ XI vs IND Practice Match: दूसरी पारी में चमके मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत, वॉर्म अप मैच ड्रॉ

शाहिद अफरीदी पांचवी बेटी के पिता बने; आत्मकथा में कहा था- बेटियों को आउटडोर गेम नहीं खेलने दूंगा

युवराज सिंह ने दी सौरव गांगुली को 'नसीहत', कहा-BCCI अध्यक्ष बन गए, अब तो प्रोफेशनल हो जाओ

South Africa vs England 1st T20I Match: आखिरी ओवर में एनगिडी ने पलटा मैच, 1 रन से हारा इंग्लैंड

कबड्डी टीम को वर्ल्ड कप खेलने का पाकिस्तान से मिला था निजी न्योता: कोच

युवराज सिंह ने बताया कौन से तीन बल्लेबाज टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में जड़ सकते हैं डबल सेंचुरी

ICC U19 World Cup 2020: बांग्लादेश के जीत के जश्न पर बोले प्रियम गर्ग, उनका रिएक्शन गंदा था

New Zealand vs India ODI Series: राहुल का पहला छक्का देखते ही जानिए अय्यर ने उनके पास जाकर क्या कहा था

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech