Latest :
फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरणनिर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहींवर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूकधार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान? नामदार सदियों से कामदार को गाली देते आए हैं, लोगों को गुस्सा नहीं होना चाहिए', PM का राहुल गांधी पर निशानारोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नामभारत में लॉन्च हुई 2025 Aston Martin Vantage, 3.99 करोड़ रुपये है कीमतडेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौतघर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई
Haryana

16 साल की प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, नाराज पत्नी को मनाने गया पति, ट्रेन से कटकर दोनों की मौत

November 29, 2019 10:36 AM

Star khabre, Faridabad ; 29th November : यमुना विहार कॉलोनी में रह रहे नीरज कथूरिया और निशा कथूरिया की 16 साल पुरानी प्रेम कहानी का अंत इतना खौफनाक होगा, यह किसी ने सोचा नहीं होगा। रात करीब 11 बजे दोनों में घर का खर्च चलाने को लेकर आपस में झगड़ा हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि निशा ने अपना सामान पैक किया और रूठकर रेलवे स्टेशन पहुंच गई। 

पत्नी को मनाने पीछे-पीछे पति भी दोस्त की बाइक मांगकर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया। जहां दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। जब विवाद नहीं सुलझा तो पति और पत्नी दोनों खुदकुशी के लिए कहने लगे और ट्रैक पर आ गए। इसी दौरान फिरोजपुर धनबाद एक्सप्रेस ट्रेन आ गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पत्नी अपने पति को ट्रैक से हटाना चाहती थी और पति अपनी पत्नी को, लेकिन जब तक दोनों एक दूसरे को बचाते, तब तक ट्रेन दोनों को रौंदती चली गई और 16 साल पुरानी प्रेम कहानी का अंत हो गया। कुछ दूर जाकर ट्रेन रुकी और लोको पायलट ने स्टेशन मास्टर को मेमो देकर घटना की सूचना दी।

सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लिया। बैग से मिले पासपोर्ट व आधार कार्ड से दोनों की शिनाख्त की गई। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। दंपती के दो बच्चे हैं।

प्रम विवाह के पांच माह बाद ही परिवार से हो गए थे अलग 

प्रेमनगर निवासी नीरज कथूरिया (37) व आजाद नगर निवासी निशा (35) में लगभग 16 साल पहले दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों ने 15 साल पहले प्रेम विवाह कर लिया था। नीरज पेशे से फोटोग्राफर था व निशा टिक टॉक पर वीडियो बनाती थी। शादी के करीब पांच महीने बाद ही दोनों अपने परिवार से अलग यमुना विहार में किराए के मकान में रहने लगे।

उनके पास दो बेटे है। आठ वर्षीय आभव व 14 वर्षीय आरव। बताया जा रहा है कि दोनों में घर की छोटी छोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था। बुधवार रात को भी दोनों में खर्च चलाने की बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद निशा रूठकर घर से बैग उठाकर रेलवे स्टेशन पहुंच गई। उसके पीछे-पीछे नीरज भी रेलवे स्टेशन आ गया। 

स्टेशन पर भी दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसी दौरान प्लेटफार्म नंबर दो पर फिरोजपुर-धनबाद एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी। जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म पर पहुंची तो दोनों उसके आगे कूद गए। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों के चीथड़े उड़ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

ट्रेन के आगे दंपती के कूदने की सूचना पर वे मौके पर पहुंचे थे। दोनों शवों को कब्जे में लिया। उनके पास से एक बैग मिला। इसमें महिला के कपड़े थे। इसके अलावा उसका आधार कार्ड, पासपोर्ट और मोबाइल मिला। जिसके आधार पर उनकी शिनाख्त की गई। दोनों के सुसाइड करने का कारण पता नहीं चल पाया है। क्योंकि दोनों अपने परिवार से अलग रहते थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

रोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नाम

भ्रष्टाचार मामले में JJP नेता दुष्यंत पर अब मनोहर वार, सीएम सैनी और अभय चौटाला पहले ही दे चुके हैं बयान

हरियाणा के लिए कांग्रेस की लिस्‍ट जारी, रोहतक से आशा हु्ड्डा उम्‍मीदवार

हरियाणा में पशु चारा जलकर राख, खराब गाड़ियों के सहारे आग बुझाने पहुंचा दमकल विभाग, लाखों का हुआ नुकसान

हरियाणा कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की सूची तय, सब कमेटी ने रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपी

पहले लूटा कैश और मोबाइल, फिर उतारा मौत के घाट...कुछ दिनों में विदेश जाने वाला था मृतक

हम ड्रग्स को बर्दाश्त नहीं करेंगे...अधिकारी कर रहे हैं सख्त कार्रवाई', मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोले

आचार संहिता में तस्करी कर लाई शराब के साथ रुपये भी बरामद, खरखौदा में पकड़ा गया शराब का जखीरा

प्रदेश के आठ शहरों में ओलावृष्टि के आसार, सभी जिलों में बारिश की संभावना

हरियाणा कांग्रेस आज करेगी प्रत्याशियों के नाम फाइनल, भूपेंद्र हुड्‌डा नहीं लड़ेंगे चुनाव; सैलजा-श्रुति रण के लिए तैयार

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech