Latest :
नगर निगम के अनुसार शहर में चल रहे मात्र 7 गेस्ट हाऊसनहरपार बॉबी की बिल्डिंग, अवैध निर्माण न तोड़ने की 10 लाख में हुई डील : ऑफ़ द रिकार्डसांसे मुहिम पर्यावरण के क्षेत्र में लाएगी हरित क्रांति - विजय प्रतापवाहन चोरी करने वाले एक आरोपी को क्राईम ब्रांच एनआईटी ने किया गिरफतारसुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लालफाइनल ईयर की परीक्षा कराने का फैसला वापिस ले यूजीसी : नीरज कुंदनके० एल० महत्ता दयानंद पब्लिक सी० सै० स्कूल नंबर 1, नेहरू ग्राउंड के विद्यार्थियों ने 12वीं के रिजल्ट में लहराया परचमजल्द से जल्द धार्मिक स्थलों को खोलने की इजाज़त दे सरकार : संजय भाटियाभोले-भाले लोगों को ठगने वाले एक शातिर गिरोह का खुलासाफरीदाबाद पुलिस ने जनहित में साईबर फ्रॉड से बचने के लिए जारी की एडवाइजरी
Chandigarh

जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू ने कहा- मेरा एनकाउंटर कर देगी पुलिस अमृतसर जेल में करा दें शिफ्ट

December 12, 2019 10:49 AM

Star khabre, Faridabad ; 12th December : पटियाला जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने बुधवार काे हाईकाेर्ट में याचिका डालकर आराेप लगाया कि पंजाब पुलिस उसका फर्जी एनकाउंटर करना चाहती है। जेल में उसे भागने के माैके दिए जा रहे हैं ताकि भागते वक्त एनकाउंटर किया जा सके।

इसलिए उसे पटियाला जेल से अमृतसर जेल में शिफ्ट किया जाए। भगवानपुरिया की संबंधित याचिका पर जस्टिस हरनरेश सिंह गिल ने पंजाब सरकार को 21 जनवरी के नोटिस जारी करते हुए उसके खिलाफ दर्ज मामलों और शिकायतकर्ताओं की जानकारी मांग ली है।

भगवानपुरिया के एडवोकेट प्रदीप विर्क ने अदालत को बताया कि याचिकाकर्ता का जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा व अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से किसी भी प्रकार का काेई संबंध नहीं है। मजीठिया, याचिकाकर्ता के नाम का इस्तेमाल करके रंधावा के खिलाफ अकाली नेता दलबीर सिंह ढिलवां की हत्या मामले में एफआईआर दर्ज करवाना चाहते हैं। इसलिए भगवानपुरिया को रंधावा का गुर्गा बताने की कोशिश की जा रही है। इस पर कई सहमत नहीं दिख रहे।

तारीख पर जाते समय अब सुरक्षा भी की जा रही कम

पटियाला जेल से अमृतसर अदालत में पेशी के लिए ले जाते हुए उसे दी जाने वाली सुरक्षा को कम किए जाने की शिकायत करते हुए विर्क ने कहा कि जेल में याचिकाकर्ता को पुलिस अधिकारियों द्वारा पीटा जा रहा है, जो कि नियमों का उल्लंघन है।

देशद्राेह मामले के 5 आराेपी नाभा मैक्सिमम सिक्योरिटी जेल में, शुरू की भूख हड़ताल

देशद्राेह के मामले में जेल में बंद महिला समेत 6 आरोपियाें काे पुलिस डेढ़ साल से काेर्ट में पेश नहीं कर रही है।

मोहाली की एडवोकेट कुलविंदर कौर ने वीडियाे जारी कर ये आराेप लगाए हैं। उनका कहना है कि आराेपियाें में एक महिला पटियाला जेल और रणदीप सिंह, जरनैल सिंह, परमिंदर सिंह, हरबिंदर सिंह और सतनाम सिंह नाभा की मैक्सिमम सिक्योरिटी जेल में बंद हैं।

पेश न किए जाने से पांचों आराेपियाें ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। लेकिन जेल प्रबंधन ने भूख हड़ताल और पेशी के आरोपों को नकार दिया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh

पीजीआई में कोरोना संक्रमण का टेस्ट करने वाले डॉक्टरों में दिखे वायरस के लक्षण, 4 डॉक्टर समेत 16 क्वारैंटाइन

विनी महाजन बनीं पंजाब की नई चीफ सेक्रेटरी,पति दिनकर गुप्ता हैं डीजीपी पंजाब

नर्सिंग कॉलेजों की बड़ी पेशकश, कोरोना मरीजों के लिए दस हजार बेड देने का दिया ऑफर

जिन्होंने कारगिल में दुश्मन को चटाई धूल, वे प्लॉट के लिए लड़े 19 साल लंबी लड़ाई

चंडीगढ़ में मिले 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज, दो डड्डूमाजरा से, दो खुड्डा अलीशेर से एक सेक्टर-50 से, संख्या पहुंची 421

पंजाब में कोरोना से एक और की मौत, 125 नए पॉजिटिव केस, 413 मरीज ठीक हुए

एफबी पर लाइव होकर कहा- पत्नी, दो सालियों और उनके पतियों ने मेरा घर बर्बाद कर दिया, मैं सुसाइड कर रहा हूं

शहर में सुबह-सुबह कोरोना का नया केस, 61 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव

सेक्टर-25 कॉलोनी से 3, रामदरबार में आए दो केस, यहां कोरोना फैलने का खतरा ज्यादा, शहर में पॉजिटिवों की संख्या 376

चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के तीन नए केस, एक्टिव केस बढ़कर 60 हुए

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech