Latest :
पीजीआई हॉस्पिटल की 5वीं मंजिल पर स्थित कैंटीन से उठी लपटें, फायर टीम ने आग पर काबू पायामशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने कहा- मैं कार्तिक आर्यन संग कर सकती हूं बेड शेयरएसटीएफ ने भारी मात्रा में चरस की बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरारजेडीएस नेता और पूर्व राज्य मंत्री अमरनाथ शेट्टी का 80 साल की उम्र में निधनसरकार एयर इंडिया की 100% हिस्सेदारी मैनेजमेंट कंट्रोल के साथ बेचेगी, 17 मार्च तक बोलियां मांगीभारतीय टीम पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो टी-20 जीती, दूसरे मैच में 7 विकेट से हरायाखराब दौर से उबर सकते हैं ऋषभ पंत, कपिल देव ने दिया वापसी का मंत्रलॉन्च हुआ '83' का फाइनल मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिएFastag के बाद आ गया फास्टलेन, अब पेट्रोल पंप पर भुगतान करना होगा आसानअवैध निर्माणः पांच मौतों के बाद लोगों ने लगाया आरोप, निगम की कोताही हादसे की वजह
Chandigarh

जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू ने कहा- मेरा एनकाउंटर कर देगी पुलिस अमृतसर जेल में करा दें शिफ्ट

December 12, 2019 10:49 AM

Star khabre, Faridabad ; 12th December : पटियाला जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ने बुधवार काे हाईकाेर्ट में याचिका डालकर आराेप लगाया कि पंजाब पुलिस उसका फर्जी एनकाउंटर करना चाहती है। जेल में उसे भागने के माैके दिए जा रहे हैं ताकि भागते वक्त एनकाउंटर किया जा सके।

इसलिए उसे पटियाला जेल से अमृतसर जेल में शिफ्ट किया जाए। भगवानपुरिया की संबंधित याचिका पर जस्टिस हरनरेश सिंह गिल ने पंजाब सरकार को 21 जनवरी के नोटिस जारी करते हुए उसके खिलाफ दर्ज मामलों और शिकायतकर्ताओं की जानकारी मांग ली है।

भगवानपुरिया के एडवोकेट प्रदीप विर्क ने अदालत को बताया कि याचिकाकर्ता का जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा व अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से किसी भी प्रकार का काेई संबंध नहीं है। मजीठिया, याचिकाकर्ता के नाम का इस्तेमाल करके रंधावा के खिलाफ अकाली नेता दलबीर सिंह ढिलवां की हत्या मामले में एफआईआर दर्ज करवाना चाहते हैं। इसलिए भगवानपुरिया को रंधावा का गुर्गा बताने की कोशिश की जा रही है। इस पर कई सहमत नहीं दिख रहे।

तारीख पर जाते समय अब सुरक्षा भी की जा रही कम

पटियाला जेल से अमृतसर अदालत में पेशी के लिए ले जाते हुए उसे दी जाने वाली सुरक्षा को कम किए जाने की शिकायत करते हुए विर्क ने कहा कि जेल में याचिकाकर्ता को पुलिस अधिकारियों द्वारा पीटा जा रहा है, जो कि नियमों का उल्लंघन है।

देशद्राेह मामले के 5 आराेपी नाभा मैक्सिमम सिक्योरिटी जेल में, शुरू की भूख हड़ताल

देशद्राेह के मामले में जेल में बंद महिला समेत 6 आरोपियाें काे पुलिस डेढ़ साल से काेर्ट में पेश नहीं कर रही है।

मोहाली की एडवोकेट कुलविंदर कौर ने वीडियाे जारी कर ये आराेप लगाए हैं। उनका कहना है कि आराेपियाें में एक महिला पटियाला जेल और रणदीप सिंह, जरनैल सिंह, परमिंदर सिंह, हरबिंदर सिंह और सतनाम सिंह नाभा की मैक्सिमम सिक्योरिटी जेल में बंद हैं।

पेश न किए जाने से पांचों आराेपियाें ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। लेकिन जेल प्रबंधन ने भूख हड़ताल और पेशी के आरोपों को नकार दिया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh

पीजीआई हॉस्पिटल की 5वीं मंजिल पर स्थित कैंटीन से उठी लपटें, फायर टीम ने आग पर काबू पाया

लंग कैंसर से बचाने वाले डॉ. बेहरा को पद्मश्री अवॉर्ड, 10 हजार मरीजों का कर चुके हैं इलाज

खेमका की सीएम को चिट्‌ठी- आईपीएस को बैकडोर से पीएस नहीं बना सकते, यह गैर कानूनी

संजय की जेब से मिली चिट्‌ठी, लिखा था-'अनिल विज जी, पुलिस काम नहीं करती, मरने के बाद परिवार को तंग न करना...

मां का हाथ छोड़ सड़क पर आया 4 साल का बच्चा, तेज रफ्तार कार के नीचे आया, मौत

बीरेंद्र सिंह का राज्यसभा से इस्तीफा मंजूर, 2 सीटें खाली हुईं, तीसरी अप्रैल में होगी

शिकायतकर्ता के पक्ष में रिपोर्ट बनाने के लिए एएसआई ने मांगी 20 हजार की रिश्वत, विजिलेंस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया

फाॅसवेक चेयरमैन ने कहा- शहर के प्रशासक और सांसद को विकास के कार्यों में रफ्तार लानी होगी, स्वच्छता रैंकिंग में फिसलना शर्मनाक

फेक बिलिंग की तो इनपुट क्रेडिट होगा ब्लाॅक, बिना केस ही गिरफ्तार किए जाएंगे जीएसटी रजिस्टर्ड डीलर

'गुंडा टैक्स' इकट्‌ठा करवाने वाली पंजाब पुलिस ने अब माइनिंग माफिया के 'गुंडों' से हरियाणा पुलिस को पिटवाया

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech