Latest :
पीजीआई हॉस्पिटल की 5वीं मंजिल पर स्थित कैंटीन से उठी लपटें, फायर टीम ने आग पर काबू पायामशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने कहा- मैं कार्तिक आर्यन संग कर सकती हूं बेड शेयरएसटीएफ ने भारी मात्रा में चरस की बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरारजेडीएस नेता और पूर्व राज्य मंत्री अमरनाथ शेट्टी का 80 साल की उम्र में निधनसरकार एयर इंडिया की 100% हिस्सेदारी मैनेजमेंट कंट्रोल के साथ बेचेगी, 17 मार्च तक बोलियां मांगीभारतीय टीम पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो टी-20 जीती, दूसरे मैच में 7 विकेट से हरायाखराब दौर से उबर सकते हैं ऋषभ पंत, कपिल देव ने दिया वापसी का मंत्रलॉन्च हुआ '83' का फाइनल मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिएFastag के बाद आ गया फास्टलेन, अब पेट्रोल पंप पर भुगतान करना होगा आसानअवैध निर्माणः पांच मौतों के बाद लोगों ने लगाया आरोप, निगम की कोताही हादसे की वजह
Sports

वर्ल्ड टूर के पहले दौर में ही हारीं पीवी सिंधु, जापान की यामागुची ने 68 मिनट में जीता मैच

December 12, 2019 11:02 AM

Star khabre, Faridabad ; 12th December : विश्व चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु को बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर के महिला एकल वर्ग के पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। बुधवार को खेले गए इस मुकाबले में सिंधु को जापान की अकाने यामागुची ने हरा दिया। 

मुकाबले में सिंधु ने पहला गेम जीता। पहला गेम जीतकर अच्छी शुरुआत करने वाली सिंधु अगले दोनों गेम हार गई और जापानी खिलाड़ी ने 18-21, 21-18, 21-8 से मुकाबला अपने नाम किया। जापानी खिलाड़ी यामागुची ने 68 मिनट में यह मैच अपने नाम कर लिया।
सिंधु की यामागुची के खिलाफ सातवीं हार है जबकि 10 बार सिंधु उनसे जीतने में सफल रही हैं। इससे पहले दो मुकाबलों में यामागुची ने सिंधु को हराया था। यह सिंधु की यामागुची के खिलाफ लगातार तीसरी हार है।

बता दें कि पीवी सिंधु ने अगस्त में बासेल में विश्व चैंपियनशिप जीती, लेकिन उसके बाद से वह लगातार खराब फॉर्म में है। ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधु जुलाई में इंडोनेशिया ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी।

इसके बाद कोरिया ओपन और फुजोउ ओपन में पहले दौर से बाहर हो गई जबकि चाइना ओपन, डेनमार्क ओपन और हांगकांग ओपन के दूसरे दौर में हारीं।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

भारतीय टीम पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो टी-20 जीती, दूसरे मैच में 7 विकेट से हराया

खराब दौर से उबर सकते हैं ऋषभ पंत, कपिल देव ने दिया वापसी का मंत्र

NZ vs IND: न्यूजीलैंड पर यहां भारी पड़ी टीम इंडिया, इस वजह से मिली पहले टी-20 में जीत

New Zealand vs India 1st T20: जानिए टॉस जीतने पर टीम इंडिया या न्यूजीलैंड की टीम क्या फैसला ले सकती है और ईडन पार्क के सभी रिकॉर्ड्स भी

India vs New Zealand: 24 जनवरी से होगा T-20 सीरीज का आगाज, ये रहा पूरा शेड्यूल

सचिन तेंदुलकर ने कांबली को दी खुली चुनौती, ‌कहा- 28 जनवरी तक पूरा करें उनका काम

टेस्ट मैच में T20 जैसी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, एक ओवर में बने 28 रन

विराट कोहली बोले- द्रविड़ की तरह विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टीम में बने रहेंगे केएल राहुल

INDvsAUS: गांगुली-सचिन को पीछे छोड़ने से बस 4 रन दूर हैं रोहित शर्मा

विनेश फोगाट ने रोम रैंकिंग सीरीज में जीता स्वर्ण, इक्वाडोर की लुईसा को फाइनल में दी मात

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech