Latest :
जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार JJP पर जाटों का वोट काटने का लेबल क्यों नहीं लगने देना चाहते चौटाला? हुड्डा परिवार ने लगाया गंभीर आरोपवसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्जगोहाना में पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बिजली के तारों से टकराने से हादसा, किसान को हुआ लाखों रुपए का नुकसानअवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षणअवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभागलोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरीएक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन
Haryana

इनेलो-जजपा के एक होने के सवाल पर दिग्विजय बोले- हमें वापस बुलाने का फैसला OP चौटाला करेंगे

April 13, 2024 12:19 PM

StarKhabre, Haryana, 13th April : दिग्विजय चौटाला शुक्रवार को फतेहाबाद में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरा विरोध करने वाले एक्सपोज हो चुके हैं। अभय चौटाला की कोठी पर बुलाकर उन्हें इसके निर्देश दिए गए थे। गांव वालों ने उनका साथ नहीं दिया, अन्यथा वे मेरे पर हमला कर देते।हमारा विरोध किसान जत्थेबंदियों के निर्देश पर नहीं हो रहा है। मैंने इस विषय में राकेश टिकैत व अन्य किसान नेताओं से बात की है। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से ऐसा कोई निर्देश नहीं है, जो कर रहे हैं, वह खुद के स्तर पर कर रहे हैं।

मनोहर लाल की छवि की वजह से दुष्यंत से नाराजगी
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल की छवि की वजह से दुष्यंत को नाराजगी झेलनी पड़ रही है। लोग दुष्यंत से नाराज नहीं हैं। मगर मनोहर लाल के साथ खड़े होने पर नाराजगी थी। समझने में कई बार समय लग जाता है। लोगों को हम मना रहे हैं। किसी बात को लेकर मायूस व हताश हैं, तो हम उनको समझाने का प्रयास कर रहे हैं। बैठकर बातचीत के जरिये ही नाराजगी सुलझाई जा सकती है। जजपा के प्रदेशाध्यक्ष पद से निशान सिंह के इस्तीफा देने पर उन्होंने कहा कि निशान सिंह बहुत अच्छे इंसान हैं। हम हमेशा उनकी इज्जत करेंगे।

एक-दो दिन में घोषित होंगे जजपा प्रत्याशी
दिग्विजय ने कहा कि जजपा लोकसभा चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी। अगले एक-दो दिन में जजपा अपने प्रत्याशी घोषित कर देगी। साढ़े 9 लाख फाइलों को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने फॉरवर्ड किया है जबकि बाकी पूरी कैबिनेट ने डेढ़ लाख फाइलों को फॉरवर्ड किया है। भाजपा वालों के तो दरवाजे ही नहीं खुले होते थे। हमारा परिवार ही राजनीतिक है। 90 में से 5 एमएलए हमारे परिवार के हैं। हमारा परिवार एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ता रहा है। हिसार से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल रणजीत चौटाला से किया जाना चाहिए। हिसार से दुष्यंत चौटाला सांसद रहे हैं। इस मौके पर कुलजीत कुलड़िया, जिलाध्यक्ष रविंद्र बैनीवाल, पंकज झाझड़ा सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

JJP पर जाटों का वोट काटने का लेबल क्यों नहीं लगने देना चाहते चौटाला? हुड्डा परिवार ने लगाया गंभीर आरोप

गोहाना में पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बिजली के तारों से टकराने से हादसा, किसान को हुआ लाखों रुपए का नुकसान

ताबड़तोड़ रैलियों में जुटे मुख्यमंत्री नायब सैनी और मनोहर लाल, दो मई तक हर रोज पांच चुनावी रैलियां

युवराज के पास कौन सा चिराग, जिसे रगड़ कर गरीबी मिटा देगा...', हरियाणा में कांग्रेस पर जमकर बरसे नायब सैनी

टिकट कटने के बाद किरण चौधरी का एलान, कहा- पार्टी का फैसला सिर माथे; श्रुति हुई भावुक

हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा भगोड़ा करार, जानें क्या है पूरा मामला

रोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नाम

भ्रष्टाचार मामले में JJP नेता दुष्यंत पर अब मनोहर वार, सीएम सैनी और अभय चौटाला पहले ही दे चुके हैं बयान

हरियाणा के लिए कांग्रेस की लिस्‍ट जारी, रोहतक से आशा हु्ड्डा उम्‍मीदवार

हरियाणा में पशु चारा जलकर राख, खराब गाड़ियों के सहारे आग बुझाने पहुंचा दमकल विभाग, लाखों का हुआ नुकसान

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech