Latest :
जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार JJP पर जाटों का वोट काटने का लेबल क्यों नहीं लगने देना चाहते चौटाला? हुड्डा परिवार ने लगाया गंभीर आरोपवसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्जगोहाना में पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बिजली के तारों से टकराने से हादसा, किसान को हुआ लाखों रुपए का नुकसानअवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षणअवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभागलोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरीएक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन
Faridabad

फरीदाबाद से दिल्ली जा रही 17 किलोग्राम गांजे की खेप को ने पकड़ा

April 14, 2024 02:33 PM

Star Khabre, Faridabad; 14th April : दिल्ली पुलिस के शाहदरा जिला की स्पेशल टास्क फोर्स ने एक कुख्यात ड्रग तस्कर को धर दबोचने में बड़ी कामयाबी हासलि की है। हरियाणा के फरीदाबाद से ड्रग लाकर दिल्ली के शाहदरा में सप्लाई करने वाले आरोपी से 17 किलोग्राम से ज्यादा मात्रा में गांजा बरामद किया है। आरोपी की पहचान कृष्णन अरुण कुमार, इंद्रपुरी, नई दिल्ली के रूप में की गई है. वह मूलरूप से तमिलनाडु का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

शाहदरा जिला डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि जिले में ड्रग सप्लायरों को ट्रैक करने से लेकर उनको पकड़ने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है। इस कड़ी में एसटीएफ को 13 अप्रैल को एक गुप्त सूचना मिली थी कि जिले में भारी मात्रा में गांजे की सप्लाई होने जा रही है। इस सूचना के आधार पर शाहदरा एसीपी गुरुदेव सिंह की निगरानी में सब-इंस्पेक्टर राम कुमार ( इंचार्ज एसटीएफ/शाहदरा) के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

दो बड़े प्लास्टिक बैग में बरामद किए 9 पैकेट

ड्रग पैडलर को पकड़ने के लएि टीम की ओर से पूरा जाल बिछाया गया। आनंद विहार के पास मंगलम रोड, रोटरी क्लब आॅफ दिल्ली सेंट्रल पर खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए कृष्णन अरुण कुमार नामक शख्स को रोका गया। टीम ने उसकी गहन तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके पास से एसटीएफ को प्लास्टिक के दो बड़े बैग मिले जिसमें टेप से लिपटे 9 पैकेट बरामद किए गए। इन पैकेट का कुल वजन 17.300 किलोग्राम आंका गया. जांच पड़ताल के दौरान इन बरामद पैकेट्स में गांजा भरा हुआ था जिसको शाहदरा जिला में सप्लाई किया जाना था।

तमिलनाडु का रहने वाला है ड्रग सप्लायर

डीसीपी चौधरी के अनुसार, जब पुलिस ने आरोपी से इन पैकेट के बारे में गहन पूछताछ कि तो उसने खुलासा किया कि वह यह गांजा हरियाणा के फरीदाबाद से लाया था। इसकी डिलीवरी शाहदरा जिला के क्षेत्र में की जानी थी। दक्षिण भारत के तमिलनाडु का रहने वाला आरोपी कृष्णन अरुण कुमार वर्तमान में इंद्रपुरी में रह रहा है। आरोपी के खिलाफ शाहदरा जिला अंतर्गत आनंद विहार थाने में एनडीपीएस अधनियिम की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू

दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार

वसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज

अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर

उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षण

अवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभाग

लोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरी

कंधे में घुसा हुआ था चाकू, इलाज के लिए दो घंटे तक घूमता रहा शख्स

ऑपरेशन आक्रमण के तहत पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल तथा मोबाइल बरामद

डीसीपी ट्रैफिक उषा ने ऑटो यूनियन प्रधान और ऑटो चालकों से मीटिंग कर दिए निर्देश

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech