Latest :
जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार JJP पर जाटों का वोट काटने का लेबल क्यों नहीं लगने देना चाहते चौटाला? हुड्डा परिवार ने लगाया गंभीर आरोपवसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्जगोहाना में पराली से भरी ट्राली में लगी आग, बिजली के तारों से टकराने से हादसा, किसान को हुआ लाखों रुपए का नुकसानअवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षणअवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभागलोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरीएक्टर साहिल खान गिरफ्तार, महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन
Faridabad

250 से ज्यादा कांग्रेस एवं जे.जे.पी के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने थामा भाजपा का दामन

April 14, 2024 02:34 PM

Star Khabre, Faridabad; 14th April : भारतीय जनता पार्टी में लगातार दूसरी राजनैतिक पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का पार्टी ज्वाइन करना जरी है और आज इसी कड़ी में फरीदाबाद भाजपा जिला कार्यालय “अटल कमल" पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में जेजीपी और कांग्रेस के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थामा। जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने हरियाणा के उधोग मंत्री मूलचंद शर्मा और वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी की उपस्थिति में पटका पहनाकर 250 से ज्यादा लोगों को भाजपा की सदस्यता दी । इस मौक़े पर ज़िला महासचिव मनोज वशिष्ठ, सुरेंद्र जांगड़ा, वरिष्ठ नेता टिप्परचंद शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष शोभित अरोड़ा, पार्षद राकेश गुर्जर,  ज़िला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, सह मीडिया प्रभारी आभास अग्रवाल उपस्थित थे।  कांग्रेस के कार्यकर्त्ता राजू धारीवाल के साथ 175 से ज्यादा लोगों ने, जे.जे.पी  के ज़िला महासचिव सुनील शास्त्री के साथ 30 से ज्यादा लोगों ने, जे.जे.पी  के ज़िला महासचिव परविंदर सिंह के साथ 25 से ज्यादा लोगों ने बल्लभगढ़ के युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष कार्तिक शर्मा के साथ 25 से ज्यादा युवाओं भाजपा की सदस्यता ली । जे.जे.पी के जिला सचिव दयाचंद सैनी के नेतृत्व में घनश्याम सैनी, सुजान  सैनी,  अशोक कुमार, सुरेन्द्र सिंह सरदार, अशोक चौरसिया, कुंदन बिष्ट, रमण वोहरा आदि ने भी मोदी जी की नीतियों में विश्वास दिखाते हुए भाजपा की सदस्यता ली । इसके अलावा कुछ वरिष्ठ समाजसेवियों  ने भी भाजपा की सदस्यता ली ।

भाजपा ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा  ने कहा कि  आज आपको भाजपा कार्यकर्ता का पद मिला है, मोदी जी के हाथ मज़बूत करना है और कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद लोकसभा में 10 लाख वोट से जिताना है। हर कार्यकर्ता ने मोदी जी, भाजपा और सांसद उम्मीदवार कृष्णपाल जी की जीत के लिए कार्य करना है। भाजपा में हर कार्यकर्ता का सम्मान है, यहाँ नाम नहीं, काम बोलता है। हर जन भाजपा, हर मन भाजपा, हर तन भाजपा इस मूल मंत्र के साथ फरीदाबाद लोकसभा में 10 लाख पार पहुँचाना है। ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी ने भाजपा की सदस्यता लेने वाले सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई और शुभकामनायें दी।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने जारी की अधिसूचना, अधिसूचना के साथ ही नामांकन का कार्य भी शुरू

दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना एनआईटी टीम ने किया गिरफ्तार

वसूली करने और करप्शन एक्ट के तहत क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज

अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए जारी किया गया व्हाट्सएप नंबर

उपमंडलाधीश शिखा अंतिल ने किया एल-1 में शराब स्टोक का औचक निरीक्षण

अवैध शराब पर इंटेलिजेंस बढ़ाए सम्बंधित विभाग

लोकसभा चुनाव-2024: चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया सोमवार से, तैयारी पूरी

कंधे में घुसा हुआ था चाकू, इलाज के लिए दो घंटे तक घूमता रहा शख्स

ऑपरेशन आक्रमण के तहत पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल तथा मोबाइल बरामद

डीसीपी ट्रैफिक उषा ने ऑटो यूनियन प्रधान और ऑटो चालकों से मीटिंग कर दिए निर्देश

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech