Latest :
भाजपा नेत्री मामला : संजय कपूर की मुश्किलें बढ़ी ?शर्मनाक: डबुआ गाजीपुर रोड पर 6 साल को बच्ची के साथ रेप।डिलाईट मामले में आया नया मोड़ इधर से स्टे,उधर से मामला दायरनगर निगम के तीन कर्मचारी निलंबित नगर निगम पर हुआ 25000 का जुर्मानाफरीदाबाद शहर के बीके चौक पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का उपवास शुरूदिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीटजेएनयू के एक और प्रोफेसर पर लगा छेड़खानी का आरोप, मामला दर्जइस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी कोIPL 2018, SRH vs KKR: सनराइजर्स ने केकेआर को 5 विकेट से हराया, विलियमसन ने बनाए 50 रन
Rashifal

राशिफल 12 मई 2017 मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन में थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे

May 12, 2017 07:00 AM

मेष (Aries): गणेशजी के अनुसार आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से अनोखी अनुभूति करानेवाला साबित होगा। गूढ़ और रहस्यमयी विद्याएं सीखने में विशेष रुचि लेंगे। आध्यात्मिक सिद्धियां मिलने का योग है। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय नहीं है। प्रवास में आकस्मिक कठिनाइयां आएंगी । क्रोध और वाणी पर संयम रखें।

वृषभ (Tauras): आज आपको दांपत्यजीवन का विशेष आनंद मिलेगा। आप सहकुटुंब किसी सामाजिक स्थान पर घूमने अथवा लघु प्रवास पर जाकर आनंद में दिन व्यतीत करेंगे, ऐसा गणेशजी बताते हैं। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ उत्तम भोजन करने का अवसर आएगा। विदेश में बसनेवाले स्नेहीजनों के समाचार मिलेंगे। आकस्मिक धन लाभ मिलेगा। व्यापारियों के व्यापार में वृद्धि होगी। सामाजिक एवं सार्वजनिक क्षेत्र में यश एवं प्रतिष्ठा प्राप्त होगी।
मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि कार्य सफलता और यश एवं कीर्ति प्राप्त करने के लिए आज का दिन शुभ है। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेगें। आर्थिक लाभ की संभावना है। आज खर्च होगा परंतु वे आपको अनावश्यक नहीं लगेंगे। रुके हुए कार्यों की पूर्णता के लिए मार्ग सरल होंगे। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष सफलता प्राप्त करेंगे। क्रोध पर लगाम लगाने की आवश्यकता है।

कर्क (Cancer): गणेशजी आज का दिन शांत रहकर गुजारने की सलाह देते हैं। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता आपको बेचैन बनाएंगे, आकस्मिक खर्च होगा। प्रेमीजनों के बीच वाद-विवाद के कारण मनमुटाव होंगे। विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण आपके लिए संकट खड़ा करेंगे। यात्रा, प्रवास और नए कार्य की शुरुआत न करना हित में रहेगा। पेट तथा पाचनतंत्र से सम्बंधित समस्याएं सताएंगी।

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज परिवार में मनमुटाव का वातावरण रहेगा। कुटुंबीजनों के साथ मनमुटाव के अवसर आएंगे। मां का स्वास्थ्य खराब होगा। मन में नकारात्मक विचार आने से उदासी अनुभव करेगें। जमीन, मकान, वाहन आदि के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दिन अच्छा नहीं है। नौकरी-पेशावालों को नौकरी में चिंता रहेगी।
कन्या (Virgo): शारीरिक-मानसिक स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। साथ ही आप प्रेमपूर्ण सम्बंधों से द्रवीभूत होंगे। भाई-बहनों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत होगा और उनके द्वारा लाभ भी मिलेगा। प्रतिस्पर्धियों की चाल निष्फल रहेगी। भाग्यवृद्धि का योग होने पर भी किसी भी कार्य में बिना विचारे कदम उठाने से हानि हो सकती है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। गूढ़ और आध्यात्मिक मामलों में सिद्धि मिलेगी।
तुला (Libra): आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति दुविधापूर्ण रहेगी। महत्त्वपूर्ण निर्णय नहीं लेने की गणेशजी सलाह देते हैं। नए कार्य का प्रारंभ न करें। वाणी पर संयम रखने से परिवारजनों के साथ वादविवाद नहीं होगा। आर्थिक लाभ की संभावना है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि परिवारजनों के साथ आज का दिन आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा। शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता रहेगी। प्रिय व्यक्तियों के साथ मुलाकात सुखद और आनंददायक रहेगा। कोई शुभ समाचार मिलेगा। मित्रों तथा स्नेहीजनों की तरफ से उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे। आनंददायक प्रवास होगा। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी। सामान्य रूप से पूरा दिन खुशहाली में व्यतीत होगा।
धनु (Sagittarius): परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा। स्वभाव में क्रोध और आवेश रहेगा। किसी के साथ उग्र तकरार का अवसर आ सकता है। स्वास्थ्य खराब होगा। वाणी और व्यवहार में संयम रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। दुर्घटना से बचें। पैसे अत्यधिक खर्च होगा। अदालत सम्बंधी काम-काज में सावधानीपूर्वक कदम उठाएंगे।
मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन लाभदायक है घर में किसी शुभ प्रसंग के आयोजन की संभावना है। किसी वस्तु की खरीदारी के लिए दिन शुभ है। मित्रों, सम्बंधियों के साथ मुलाकात आनंदित करेगी। सामाजिक क्षेत्र एवं नौकरी व्यवसाय में लाभ मिलेगा।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी के आशीर्वाद के साथ-साथ आज आप पर उच्च पदाधिकारी और बुजुर्ग वर्ग की कृपादृष्टि रहेगी। आपके सभी काम सरलता से सम्पन्न होते हुए प्रतीत होंगे। नौकरी-व्यवसाय के क्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल रहेगी। मानसिक रूप से राहत महसूस करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। गृहस्थ जीवन में आनंद की अनुभूति होगी।
मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन में थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे। संतान की समस्या आपको चिंतित करेगी। नौकरी में उच्चपदाधिकारियों के साथ वादविवाद होने से उनकी नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। प्रतिस्पर्धी सिर उठाएंगे, नकारात्मक विचारों से मन घिरा रहेगा। सरकार की तरफ से कोई परेशानी खड़ी होगी। संतान के साथ मतभेद बढ़ेगा।

 

 

 
Have something to say? Post your comment
More Rashifal

राशिफलः 23 जुलाई 2017 रविवार कुंभ (Aquarius): कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है

राशिफल 13 मई 2017 सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन शुभ फलदायी नहीं है

राशिफल: 10 मई 2017 तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आप व्यवस्थितरूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे

राशिफल 7 अप्रैल 2017 कर्क (Cancer): दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं

राशिफल 04 अप्रैल 2017 तुला ( Libra): शारीरिक रूप से शिथिलता और आलस्य रहेगा

राशिफल 02 अप्रैल 2017 मीन (Pisces): नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दीजिए

राशिफल 01 अप्रैल 2017 धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरपूर रहेगा

राशिफल: 31 मार्च 2017 मीन (Pisces): आज का दिन अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़कर दूसरों के बारे में सोचने का दिन है

राशिफल 27 मार्च 2017 धनु (Sagittarius): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बना रहेगा

राशिफल 24 मार्च 2017 कर्क (Cancer): संवेदनशीलता और प्रेम की भावनाओं से परिपूर्ण मन आज दूसरों की तरफ आकर्षित होगा

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech