Latest :
प्रत्‍यर्पण विधेयक को लेकर बैकफुट पर हांगकांग सरकार, ड्रैगन ने ली राहत की सांसजानिए क्या हैं Gratuity के नियम और कैसे करते हैं इसका कैलकुलेशनइस खिलाड़ी को बोर्ड ने एक साल के लिए किया बैन, वर्ल्ड कप में तोड़ा था अनुशासनहाथों में तिरंगा थामे Hina Khan ने 'India Day Parade' में ऐसे चलाया जादू,जीरकपुर में आफत की बारिश : घरों में भरा पानी, अगले दो दिन के लिए अलर्ट कांग्रेस को बडा़ झटका, हुड्डा ने पकड़ी अलग राह, बोले- अतीत से हुआ मुक्‍त, पहले वाली कांग्रेस नहीं रही, भटकी राहकई रातें जागकर श्रद्धा ने सीखे अपने तेलुगु डायलॉग्स, प्रभास ने भी की मददतेज बारिश से अजमेर में ढहा मकान, पुष्कर के डूब क्षेत्र में खाली कराए होटलइंग्लैंड के लिए बुरी खबर, टीम को पहला विश्व कप जिताने वाले मॉर्गन छोड़ेंगे कप्तानी !ढाई माह के बाद शुरू हुआ मत्स्य आखेट, पहले दिन पकड़ी गई 22 मीट्रिक टन मछली
Rashifal

राशिफल 7 अप्रैल 2017 कर्क (Cancer): दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं

April 07, 2017 06:52 AM

मेष (Aries): दिन मध्यम फलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। स्वास्थ्य नरम-गरम रह सकता है। शारीरिक थकान अनुभव करेंगे। संभव हो तो प्रवास टालें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, पेट से सम्बंधित बीमारियों की आशंका है। संतान के विषय में चिंतित रहेंगे। कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ ( Taurus): दिन मध्यम फलदायी रहेगा, ऐसा गणेशजी को प्रतीत होता है। आप किसी भी कार्य को दृढ़ मनोबल एवं पूर्ण विश्वास के साथ कर पाएंगे। पिता एवं पैतृक संपत्ति से लाभ होने के योग हैं। आपके प्रति आपके पिता का व्यवहार अच्छा रहेगा। कलाकार तथा खिलाड़ियों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है, अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। संतान के पीछे खर्च के योग हैं।
मिथुन (Gemini): आज का दिन आपके लिए अच्छा और लाभदायी होगा। मित्र, बंधु-बांधवों एवं पड़ोसियों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। आर्थिक रूप से आज आप सजग रहेंगे। पूंजी निवेशकों को गणेशजी सूचित करते हैं कि, बहुत सावधानीपूर्वक निवेश करें। मन चंचल होने की वजह से विचारों में शीघ्र परिवर्तन आएंगे। तन-मन से स्फूर्ति का आभास होगा। नए काम का प्रारंभ करने के लिए दिन अच्छा है। विरोधियों को परास्त कर पाएंगे। आनंद-उल्लास और भाग्यवृद्धि से भरा दिन है।

कर्क (Cancer): दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। मन में ग्लानि रहेगी। जो भी कार्य करेंगे उसमें संतोष मिलेगा। दायीं आँख में परेशानी होने की आशंका है। परिवारजनों के बीच मनमुटाव हो सकता है। आपका मानसिक व्यवहार नकारात्मक रह सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में छात्र सफलता प्राप्त कर सकते हैं। किसी भी प्रकार की अनैतिक प्रवृत्तियों से दूर रहने की गणेशजी सलाह देते है। खर्च पर संयम रखें।
सिंह (Leo): आज आपका दिन शुभ फलदायी होगा। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगें। हर कार्य को दृढ निश्चय के साथ संपन्न कर पाएंगे। सरकारी कार्यो में तथा सरकारी क्षेत्र से लाभ होगा। पिता तथा बडों से सहयोग मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा। व्यवहार में उतावलापन न दिखाएं। क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी। पेट में पीडा हो सकती है, इसलिए खान-पान में ध्यान रखें। दिन आनंद से बीतेगा।
कन्या ( Virgo): आज किसी के भी साथ आपके अहं का टकराव न हो इसका विशेष ध्यान रखें। कोर्ट-कचहरी में सावधानी रखें। आकस्मिक धन खर्च होगा। मित्रों के साथ कोई अनबन न हो इसका भी ध्यान रखें। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा। शांत मन से कार्य करें। क्रोध के कारण काम बिगड़ने की संभावना है। मानसिक व्यग्रता रहेगी।
तुला ( Libra): गणेशजी के आशीर्वाद से दिन शुभफलदायक और लाभप्रद रहेगा। मित्रों के साथ मिलना- जुलना या पर्यटन होगा। कुटुंब में आनंद का वातावरण रहेगा। पुत्र और पत्नी से सुख संतोष अनुभव करेंगे। नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में आय वृद्धि होगी। व्यापार में विकास के अवसर मिलेंगे। अविवाहितों के लिए वैवाहिक योग और दांपत्य जीवन में उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त कर सकेंगे।
वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आज गृहस्थ जीवन की सार्थकता आपको समझ में आएगी। घर में आनंद उल्लास का वातावरण रहेगा। आपका हरेक कार्य सरलता से पूरा होगा। व्यापारियों को व्यापार में अच्छे अवसर मिलेंगे, और आय में वृद्धि होगी। नौकरी पेशावालों के लिए प्रगति के मार्ग खुलेंगे। उच्चाधिकारियों तथा बुजुर्ग वर्ग से सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। संतानों की तरफ से संतोष मिलेगा। मानप्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।
धनु (Sagittarius): काम करने में उत्साह उमंग का अभाव रह सकता है। मन चिंता से व्यग्र रहेगा। संतानों की समस्या इसका कारण हो सकती है। व्यवसाय और नौकरी में कठिनाई आ सकती है। कार्य में उम्मीद से कम सफलता मिलेगी। विरोधी या उच्चाधिकारियों के साथ विवाद में न उलझें।
मकर (Capricorn): नकारात्मक विचारों को हावी न होने दें। क्रोध पर काबू रखें। अचानक प्रवास करने के संयोग बन सकते हैं। नए सम्बंध स्थापित करना हितकर नहीं है। खान-पान का विशेष ध्यान रखें, अन्यथा स्वास्थ्य प्रभावित होगा। प्रशासनिक कार्य में आपकी निपुणता दिखाई देगी। आकस्मिक धन लाभ होगा।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी की कृपा से आज का दिन प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिससे कार्य सफलता से पूरा कर सकेंगे। विपरीत लिंगीय पात्रों के साथ परिचय या प्रेम-प्रसंग की संभावना है। लघु पर्यटन होगा। सार्वजनिक जीवन में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी, रुचिपूर्ण भोजन, वस्त्र और वाहन-सुख मिलेगा। भागीदारी से लाभ होने के योग हैं।
मीन (Pisces): मन की दृढ़ता और आत्मविश्वास आपका कार्य सफल बनाएँगे। परिवार में सुख- शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। गुस्से के कारण आपकी वाणी व्यवहार में उग्रता न आए उसका ख्याल रखें। नौकरी में आपका वर्चस्व रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय मिलेगी। बीमार व्यक्ति की तबियत में सुधार होगा। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता अनुभव करेंगेष ऐसा गणेशजी कहते हैं।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Rashifal

राशिफलः 23 जुलाई 2017 रविवार कुंभ (Aquarius): कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है

राशिफल 13 मई 2017 सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन शुभ फलदायी नहीं है

राशिफल 12 मई 2017 मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप तन-मन में थकान तथा बेचैनी का अनुभव करेंगे

राशिफल: 10 मई 2017 तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आप व्यवस्थितरूप से आर्थिक योजना बना सकेंगे

राशिफल 04 अप्रैल 2017 तुला ( Libra): शारीरिक रूप से शिथिलता और आलस्य रहेगा

राशिफल 02 अप्रैल 2017 मीन (Pisces): नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दीजिए

राशिफल 01 अप्रैल 2017 धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास से भरपूर रहेगा

राशिफल: 31 मार्च 2017 मीन (Pisces): आज का दिन अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़कर दूसरों के बारे में सोचने का दिन है

राशिफल 27 मार्च 2017 धनु (Sagittarius): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बना रहेगा

राशिफल 24 मार्च 2017 कर्क (Cancer): संवेदनशीलता और प्रेम की भावनाओं से परिपूर्ण मन आज दूसरों की तरफ आकर्षित होगा

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech