Latest :
फरीदाबाद में ईवीएम, बीयू, सीयू, वीवीपैट अलॉटमेंट की रेंडमाइजेशन प्रक्रिया का हुआ आज वीरवार को पहला चरणनिर्वाचन आयोग की हिदायतों के बेहतर क्रियान्वयन पर मतदान करवाने में गलती को कोई गुंजाइश नहींवर्ष 2015 से भगोड़ा चल रहे आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ की टीम ने किया गिरफ्तार।डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मतदान जागरूकता स्लोगन के साथ पैदल मार्च निकालकर लोगों को मत अधिकार का बढ़ चढ़कर उपयोग करने के लिए किया जागरूकधार्मिक हूं लेकिन धार्मिक काम के लिए दान नहीं Vidya Balan ने क्यों दिया ये बयान? नामदार सदियों से कामदार को गाली देते आए हैं, लोगों को गुस्सा नहीं होना चाहिए', PM का राहुल गांधी पर निशानारोहतक सीट से नहीं लड़ेंगे दीपेंद्र, भूपेंद्र हुड्डा के नाम की चर्चा! लिस्ट में होंगे चौंकाने वाले नामभारत में लॉन्च हुई 2025 Aston Martin Vantage, 3.99 करोड़ रुपये है कीमतडेढ़ साल के बच्चे को पानी के टैंकर ने कुचला, मौतघर बैठे कमाई के चक्कर में शख्स ने बच्चों की पढ़ाई और शादी की रकम गंवाई
Sports

टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज रैना ने की चौके-छक्कों की बरसात, महज 59 गेंदों पर ठोक दिए 126 रन

January 23, 2018 07:52 AM

Star Khabre, Delhi; 23rd January : सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में सुरेश रैना ने विस्फोटक पारी खेलकर आलोचकों का मुंह बंद कर दिया.

भारतीय टीम से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं. सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में उन्होंने विस्फोटक पारी खेलकर आलोचकों का मुंह बंद कर दिया. रैना ने यूपी की तरफ से खेलते हुए इस टूर्नामेंट में जोरदार शतक जड़ दिया. रैना ने यह रन बंगाल टीम के खिलाफ बनाए. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने महज 59 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 126 रन जड़ दिए. उन्होंने इस दौरान 49 गेंदों में ही अपनी शतक पूरा कर लिया. रैना ने अपनी पारी में 7 गगनचुंबी छक्के और 13 चौके लगाए.
सुरेश रैना ने अपनी पारी की बदौलत इस टूर्नामेंट के सर्वोच्च स्कोर को भी पीछे छोड़ दिया है. इससे पहले यह रिकॉर्ड उन्मुक्त चंद ने बनाया था. उन्मुक्त ने इस टूर्नामेंट में 125 रन की पारी खेली थी. लेकिन रैना ने इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया. रैना की शानदार बल्लेबाजी की दम पर यूपी की टीम ने बंगाल के सामने 236 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. इस मैच में रैना ने टी-20 करियर में अपने 7,000 रन भी पूरे कर लिए. रैना ने शुरू से ही अक्रामक तेवर अपनाए थे. उन्होंने महज 22 गेदों में अपना अर्द्धशतक भी पूरा कर लिया था.
रैना ने अपनी जोरदार बल्लेबाजी से चयनकर्ताओं को फॉर्म में आने का संदेश भी दे दिया है. रैना पिछले काफी दिनों से फॉर्म से बाहर थे. इसी कारण उनका चयन भारतीय टीम में नहीं हो पा रहा था. रैना ने यो-यो टेस्ट भी पास कर लिया था. लेकिन फॉर्म की वजह से चयनकर्ता उनकी अनदेखी कर रहे थे. रैना अपने इसी फॉर्म को बनाए रखते हैं तो उम्मीद है कि वह जल्द ही भारतीय टीम में वापसी कर लेंगे.

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

बृजभूषण के खिलाफ जंग छेड़ने का साक्षी को मिला इनाम, टाइम मैगजीन की टॉप 100 हस्तियों में शामिल नाम

इंग्लैंड जा रही पाकिस्तान की टीम, कब खेले जाएंगे मुकाबले पता नहीं, कोई कार्यक्रम नहीं हुआ जारी

गौतम गंभीर बोले- सचिन की परछाई में खेलता रहा ये खिलाड़ी, लेकिन प्रभाव रहा एक जैसा

आईसीसी ने कहा- मैच फिक्सिंग रोकने के लिए भारत में इसे अपराध घोषित करना जरूरी, कड़ा कानून न होने से पुलिस के हाथ भी बंधे

पीसीबी ने कहा- इस साल एशिया कप होकर रहेगा, आईपीएल के लिए इसे नहीं टाला जा सकता

अगर चाइनीज कंपनी के बिना हुआ आईपीएल तो कहां से आएगा पैसा?

वर्ल्ड नंबर-19 दिमित्रोव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर चैरिटी टूर्नामेंट कैंसिल, इसके फाइनल में जोकोविच खेलने वाले थे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया एहसान मनी नहीं बनना चाहते ICC के बॉस, बताई वजह

एलिस पैरी बोलीं- बड़े संकट के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया है फीमेल CEO के लिए तैयार

7 साल के बैन के बाद टीम में हुई श्रीसंत की वापसी, सितंबर के बाद खेल सकेंगे रणजी ट्रॉफी

 
 
 
 
 
 
Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Star Khabre
Email : editor@starkhabre.com
Email : grostarkhabre@gmail.com
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech