Latest :
उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 7 में किया पार्क के सौंदर्यकरण कार्य का शुभारंभसेहत का ख्याल रखने वाले जीवन में आगे अवश्य बढ़ते हैं- लखन सिंगलादशहरा पर्व : प्रशासन के साथ 14 सदस्यीय कमेटी मनाएगी दशहराश्री श्रद्धा रामलीला कमेटी में 50 फुट ऊंचे हवा में दिखाया संजीवनी पर्वत का दृश्य श्रीराम के आदर्शों पर चलें भारत के लोग - लखन सिंगलाभगवान ने हमें काबिल बनाने के लिए मानव जन्म दिया- स्वामी पुरुषोत्तमाचार्यदशहरा पर्व : नौ नामजद आरोपियों में से सात आरोपी पहुंचे नीमका जेलUP और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का निधनदशहरा पर्व : 9 लोगों सहित अन्य पर मामला दर्ज, दुम दबाकर भागे राजेश भाटियादशहरा पर्व : जाने क्या हुआ सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर और दशहरा ग्राउंड पर, पढ़े पूरी खबर
Sports

टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज रैना ने की चौके-छक्कों की बरसात, महज 59 गेंदों पर ठोक दिए 126 रन

January 23, 2018 07:52 AM

Star Khabre, Delhi; 23rd January : सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में सुरेश रैना ने विस्फोटक पारी खेलकर आलोचकों का मुंह बंद कर दिया.

भारतीय टीम से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं. सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में उन्होंने विस्फोटक पारी खेलकर आलोचकों का मुंह बंद कर दिया. रैना ने यूपी की तरफ से खेलते हुए इस टूर्नामेंट में जोरदार शतक जड़ दिया. रैना ने यह रन बंगाल टीम के खिलाफ बनाए. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने महज 59 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 126 रन जड़ दिए. उन्होंने इस दौरान 49 गेंदों में ही अपनी शतक पूरा कर लिया. रैना ने अपनी पारी में 7 गगनचुंबी छक्के और 13 चौके लगाए.
सुरेश रैना ने अपनी पारी की बदौलत इस टूर्नामेंट के सर्वोच्च स्कोर को भी पीछे छोड़ दिया है. इससे पहले यह रिकॉर्ड उन्मुक्त चंद ने बनाया था. उन्मुक्त ने इस टूर्नामेंट में 125 रन की पारी खेली थी. लेकिन रैना ने इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया. रैना की शानदार बल्लेबाजी की दम पर यूपी की टीम ने बंगाल के सामने 236 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. इस मैच में रैना ने टी-20 करियर में अपने 7,000 रन भी पूरे कर लिए. रैना ने शुरू से ही अक्रामक तेवर अपनाए थे. उन्होंने महज 22 गेदों में अपना अर्द्धशतक भी पूरा कर लिया था.
रैना ने अपनी जोरदार बल्लेबाजी से चयनकर्ताओं को फॉर्म में आने का संदेश भी दे दिया है. रैना पिछले काफी दिनों से फॉर्म से बाहर थे. इसी कारण उनका चयन भारतीय टीम में नहीं हो पा रहा था. रैना ने यो-यो टेस्ट भी पास कर लिया था. लेकिन फॉर्म की वजह से चयनकर्ता उनकी अनदेखी कर रहे थे. रैना अपने इसी फॉर्म को बनाए रखते हैं तो उम्मीद है कि वह जल्द ही भारतीय टीम में वापसी कर लेंगे.

 
Have something to say? Post your comment
More Sports

IPL 2018: विराट कोहली ने सनराइजर्स टीम की इस अंदाज में तारीफ कर लोगों का दिल जीता...

IPL 2018, SRH vs KKR: सनराइजर्स ने केकेआर को 5 विकेट से हराया, विलियमसन ने बनाए 50 रन

IPL 2018: ड्वेन ब्रावो की तूफानी पारी ने MI से जीत छीनी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 1 विकेट से जीता

और अब मोहम्मद शमी की यहां भी हो गई वापसी!

विश्‍वनाथन आनंद ने ताल मेमोरियल रैपिड शतरंज खिताब जीता..

सौरव गांगुली को आज भी है मलाल, कप्तान रहते हुए लेना पड़ा था कड़ा फैसला

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चोटग्रस्‍त, इस टीम की नहीं कर पाएंगे कप्‍तानी..

इन दिग्गजों ने सौरव गांगुली को ग्रेग चैपल पर चेताया था, अब है इस बात का मलाल

किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेते हैं कप्तान विराट: रैना

IND vs SA: टी20 सीरीज पर कब्जा जमाने उतरेगी टीम इंडिया

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech