Latest :
एनएसयूआई के धरने को कांग्रेसी नेताओं ने दिया समर्थनकन्या आश्रम से निकली तीन नाबालिग लड़कियों को पकड़ापैराफेरी रोड़ : निगम अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की दी शिकायतपूर्व प्रधानमंत्री को डॉक्टरों ने श्रद्धांजलि अटल बिहारी वाजपेयी के रुप में देश ने खोई महान शख्सियत : कृष्ण अत्रीएक और बिल्डर कंपनी की हुई शिकायत, 3000 घरों की बत्ती गुल, 75 लाख रुपए का गोलमालदो वारदातें : हत्या और 55 तोला सोना, 7 लाख नगदी चोरीसाइकिल एवं मोटरसाइकिल पर तिरंगा यात्रा का आयोजनआजादी रुपी धरोहर की रक्षा का युवा लें संकल्प : सुमित गौड़नगर निगम ने की एक बड़ी यूनिट सील, जाने किस ग्रुप पर गिरी गाज
Faridabad

पूर्व पार्षद एवं कांग्रेस डेलीगेट लखन कुमार सिंगला ने आंदोलनरत कर्मचारियों को दिया समर्थन

May 19, 2018 06:12 AM

Star Khabre, Faridabad; 19th May :  नगर निगम मुख्यालय पर नगर पालिका संघ हरियाणा के बैनर तले पिछले 10 दिनों से चल रहे कर्मचारियों के धरने को आज पूर्व पार्षद एवं हरियाणा कांग्रेस डेलीगेट लखन कुमार ङ्क्षसगला ने भी अपना समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। जिनमें तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर, पूर्वमंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर व अन्य प्रमुख मौजूद रहे।

धरनास्थल पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार ङ्क्षसगला ने कहा कि कांग्रेस सरकार में तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी ने हजारों कर्मचारियों को पक्का किया था। उन्होंने निगम में ठेकेदारी प्रथा को समाप्त किया और दलित समाज के लोगों को वरिष्ठ पदों पर बैठाया। उन्होंने का कि वाल्मीकि समाज 100 प्रतिशत कांग्रेस का समर्थक माना जाता है और जब जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आती है तो वाल्मीकि समाज का उत्थान किया जाता है। इन भाजपा वालों को पता है कि वाल्मीकि समाज उनके साथ नहीं आएगा इसलिए आपका शोषण करती है। सिंगला ने कहा कि आज दुनिया में दूसरा प्रदूषित शहर बनाने वाली भाजपा को पता है कि दलित समाज का उत्पीडन करने के कारण ऐसा हुआ है। लेकिन वो कभी भी आपका भला नहीं कर सकते। लखन सिंगला ने कहा कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार आएगी और वाल्मीकि समाज की भलाई के लिए योजनाएं लागू करेगी।

धरने की अध्यक्षता कर्मचारी नेता गुरुचरण खांडिया ने की। इस अवसर पर नगपालिका कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष बलवीर बालगुहेर ने कांग्रेसी नेताओं का उनको समर्थन किए जाने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी सभी मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा। इस धरने पर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा, पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा, वेदपाल दायमा, होरेलाल, कृपाल वाल्मीकि, सोमपाल, श्रीचंद ढकोलिया, नानकचंद खेरालिया, प्रेमपाल आदि कर्मचारी नेता भी मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

एनएसयूआई के धरने को कांग्रेसी नेताओं ने दिया समर्थन

कन्या आश्रम से निकली तीन नाबालिग लड़कियों को पकड़ा

पैराफेरी रोड़ : निगम अधिकारियों व ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की दी शिकायत

पूर्व प्रधानमंत्री को डॉक्टरों ने श्रद्धांजलि

अटल बिहारी वाजपेयी के रुप में देश ने खोई महान शख्सियत : कृष्ण अत्री

एक और बिल्डर कंपनी की हुई शिकायत, 3000 घरों की बत्ती गुल, 75 लाख रुपए का गोलमाल

दो वारदातें : हत्या और 55 तोला सोना, 7 लाख नगदी चोरी

साइकिल एवं मोटरसाइकिल पर तिरंगा यात्रा का आयोजन

आजादी रुपी धरोहर की रक्षा का युवा लें संकल्प : सुमित गौड़

नगर निगम ने की एक बड़ी यूनिट सील, जाने किस ग्रुप पर गिरी गाज

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech