Latest :
सचिन तेंदुलकर के नाम जुड़ा एक और रिकॉर्ड, वर्ल्ड कप की जीत का वो पल बन गया सबसे यादगार'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला पर प्रिंस नरूला ने साधा निशाना, सलमान खान को भी नहीं बख्शादुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस जलवायु परिवर्तन पर खर्च करेंगे 71 हजार करोड़ रुपयेशाहीन बाग: वकीलों की बात मानेंगे प्रदर्शनकारी? संजय हेगड़े से मिलने पहुंचे अन्य वार्ताकारटोल पर टॉयलेट गई महिला को चाकू की नोंक पर किया अगवा, रेप कर फरार हुए आरोपीराेज फेस्ट में शहरवासी 1700 रु. में हेलीकॉप्टर में 7 से 10 मिनट की उड़ान का आनंद लेंगेSA vs ENG T20 Series: तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में इयोन मोर्गन ने जड़ी तेज तर्रार फिफ्टी, अपने ही रिकॉर्ड की बराबरी कीकोरोना का असर: पेट्रोल हो सकता है 4 रुपये तक सस्ता, पिछले एक महीने में 20 फीसद गिरा कच्चा तेलगोवंश से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर मंदिर में घुसी, 4 गोवंश की मौत; 2 गौ तस्कर घायलफाइटर पायलट के रूप में नजर आईं कंगना रनोट, इंडियन एयरफोर्स की बहादुर महिलाओं की कहानी होगी 'तेजस'
Entertainment

द स्काई इज पिंक' की शूटिंग से पहले आएशा के पेरेंट्स से नहीं मिले थे फरहान और प्रियंका

October 04, 2019 12:53 PM

Star Khabre, Faridabad; 4Th September : फरहान अख्तर शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है। फरहान फिल्म में नीरेन चौधरी का किरदार निभा रहे हैं और प्रियंका उनकी पत्नी अदिति का किरदार निभा रही हैं। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी के नजरिए से बनाई गई है। आएशा पल्मोनरी फाइब्रोसिस बीमारी की शिकार थी।

किरदार को खुद समझने और निभाने कहा था: जब फरहान को इस कहानी और किरदार के तैयारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- "मुझे प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने यह कहानी काफी पहले विस्तार से सुनाई थी। मुझे अच्छी भी लगी थी। जब मुझे बताया गया कि शोनाली इसका निर्देशन कर रही है तब मैं और खुश हो गया क्योंकि मुझे उनकी फिल्म 'मार्ग्रीटा विथ अ स्ट्रॉ' काफी पसंद आई थी। इस वजह से मैंने इस फिल्म को हां कहा। जब शोनाली से मेरी बात हुई थी तब उन्होंने हमें जान बूझ कर नीरेन और अदिति से नहीं मिलवाया था। उनका कहना था कि हमें हमारे हिसाब से यह किरदार समझना और निभाना चाहिए।"

पेशेंट्स से नहीं मिले एक्टर्स: शूट शुरू होने के बाद प्रियंका और फरहान आएशा के पेरेंट्स से मिले थे। इस बारे में वे कहते हैं- हमने उनके स्वभाव को इस फिल्म में लाने की कोशिश की है। आएशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थी, मैंने उनके वीडियोज शूट के पहले देखे थे, ताकि हमें उसके बारे में जानकारी मिले। वही रिसर्च हमने की थी। बीमारी की बात करें तो पेशेंट्स आम लोगों जैसे ही होते हैं, तो इस वजह से हम किसी पेशेंट्स से मिले नहीं। थोड़ा बहुत इम्प्रोवाइजेशन हम इस किरदार के लिए कर सके क्योंकि कहानी सच्ची घटना पर आधारित होने के बावजूद ज्यादातर लोग अदिति और नीरेन को जानते नहीं हैं।"

टोरंटो फेस्टिवल में हुआ था प्रीमियर : द स्काई इज पिंक में जायरा वसीम आएशा का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर, रॉनी स्क्रू वाला के साथ प्रियंका चोपड़ा ने भी प्रोड्यूस किया है। इसका प्रीमियर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पिछले महीने हुआ था जहां फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला था।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला पर प्रिंस नरूला ने साधा निशाना, सलमान खान को भी नहीं बख्शा

फाइटर पायलट के रूप में नजर आईं कंगना रनोट, इंडियन एयरफोर्स की बहादुर महिलाओं की कहानी होगी 'तेजस'

Bigg Boss 13: एक्स कंटेस्टेंट ने उठाए सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल, बताया- अनडिजर्विंग कैंडिडेट

फिनाले से पहले 10 लाख लेकर पारस छाबड़ा के शो छोड़ने की खबर, असिम रियाज समेत 5 कंटेस्टेंट में होगा मुकाबला

बच्चे ने बुलाया भाभी, सुनकर भड़कीं सारा मगर मुस्कुराते नजर आए कार्त‍िक,

आसिम रियाज बिग बॉस 13 जीतने से पहले ही बने "चैंप", सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है उनका गाना

Bigg Boss 13 फिनाले में आएगा नया ट्विस्ट, ऐसे चुना जाएगा शो का WINNER

WWE स्टार जॉन सीना ने फिर शेयर की आसिम रियाज की तस्वीर, अब कह डाली ऐसी बात

Oscar 2020: पैरासाइट डायरेक्टर ने क्यों बोला कि वो ऑस्कर ट्रॉफी के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे

Bigg Boss 13: माहिरा के एविक्शन पर उनकी मां का शॉकिंग रिएक्शन, बताया सच

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech