Latest :
श्री सिद्धदाता आश्रम के अधिपति जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी को भेंट की विवरणिकासचिन ठाकुर ने बेसहारा बच्चों के साथ पौधारोपण कर मनाया जन्मदिन पॉलिथीन फ्री हो शहर : विपुल गोयलदिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में आंधी-बारिश का कहर, 56 लोगों की मौत, 27 फ्लाइट डायवर्टहाथ में चाकू लेकर बनवाई वीडियो, गिरफ्तारसमाज को तोडऩे वालों से सजग रहें मेरे भारतवासी - दीपेंद्र हुड्डातीन पार्षद होंगे अगले सप्ताह विधिवत मनोनीतमूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है गांव अनखीर : हरेन्द्र सिंहआस्ट्रेलियन डेलीगेट्स ने किया सुमित गौड़ के कांग्रेस भवन का निरीक्षणउद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सुनी सेक्टर 14 में जनता दरबार लगाकर समस्याएं
Entertainment

पद्मावत विवाद: CM योगी से मिले करणी सेना के अध्यक्ष, बोले- फिल्म प्रदर्शित हुई तो 'जनता कर्फ्यू' लगेगा

January 23, 2018 07:54 AM

Star Khabre, Mumbai; 23rd January : फिल्म पद्मावत पर प्रतिबंध को लेकर राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मुलाकात की.

फिल्म पद्मावत पर प्रतिबंध को लेकर राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि यदि फिल्म प्रदर्शित हुई तो ‘जनता कर्फ्यू’ लगायेगी. राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह ने आज शाम पत्रकारों को बताया, 'मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज मिला और उनसे फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की.' मुख्यमंत्री से करीब 20 मिनट की मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में फिल्म प्रदर्शित हुई तो सिनेमा हाल में 'जनता कर्फ्यू' लगायेगी.विवादास्पद फिल्म पद्मावत के 25 जनवरी को प्रदर्शित होने से वाली है. कालवी ने कहा कि उन्हें फिल्म में 40 बिन्दुओं पर आपत्ति है. महाराणा प्रताप और शिवाजी जैसे व्यक्तित्व पर फिल्म बनायें और बाक्स आफिस पर फिल्म बाहुबली का रिकार्ड तोड़े. 
कालवी ने कहा, 'हमने प्रधानमंत्री से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है और हमें उम्मीद है कि वह हमारा अनुरोध मानेंगे. उम्मीद है कि केंद्र इस दिशा में कोई ठोस कदम उठायेगा. हम जनता से पूछते है कि वह पद्मावती की तरफ है या अलाउददीन खिलजी की तरफ, वह राम की तरफ है या रावण की तरफ.’’ करणी सेना के एक अन्य पदाधिकारी और कालवी के करीबी हिमांशु ने पत्रकारों से कहा, 'हमने आज मुख्यमंत्री को केवल अपनी चिंताओं से अवगत कराया. हम केवल इतना कहना चाहते है कि फिल्म के प्रति जनता के गुस्से को कम न आंके. हम पिछले डेढ़ साल पहले से ही इस मामले पर संजय लीला भंसाली और केंद्र और राज्य सरकारों को आगाह कर रहे है.’’ 
उनसे पूछा गया कि आज मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद उन्होंने क्या प्रतिक्रिया दी इस पर उन्होंने कहा, 'योगी आदित्यनाथ उच्चतम न्यायालय के निर्देशों के अधीन है लेकिन सैद्धांतिक और भावनात्मक रूप से वह हमारे साथ है.' इस बीच गोरखपुर में आज लोगों ने फिल्म पद्मावत के विरोध में भगवा झंडा लेकर प्रदर्शन किया. इन लोगों ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका और नारे भी लगाये. प्रदर्शनकारियों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिये जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा. सिंह ने कहा, ' फिल्म पदमावत हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है. हम इसके प्रदर्शन के खिलाफ है. हम फिल्म पर प्रतिबंध की मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहेंगे.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

गणित का गलत जवाब देकर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

मुंबई : घर पहुंचे सलमान खान, बालकनी से प्रशंसकों को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पगड़ी के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात

89 की उम्र में शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- धीरे धीरे सब बिछड़ते जा रहे हैं...

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने बैन की 'परी', कहा- इस्लाम के खिलाफ है फिल्म

श्रीदेवी की याद में भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई...

जब ऐश्वर्या राय बनीं जयललिता, 10 हजार साड़ियों का था शानदार कलेक्शन

2018 में इस फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई, जानिए पूरी लिस्ट

'हिचकी' में बिजी रानी मुखर्जी....

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech