Latest :
पासपोर्ट व वीजा समाप्त होने के बाद भारत में रह रहे हैं नाइजीरियन नागरि को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तारफ्लावर वॉच से टाउन पार्क की खूबसूरती में लगे चार चांदपालिथीन अभियान : 13 दुकानदारों के काटे चालानसवारी से सात हजार रुपये लूट कर रास्ते में फेंकाभतीजी संग चार दिन से लापता टैक्सी कारोबारी की हत्याश्री लक्ष्मी नारायण मंदिर की गुल्लक तोड़ चढ़ावा ले उड़े चोरनगर निगम आयुक्त ने जिले भर की स्वयंसेवी संस्थाओं से किया आव्हाननिगम के तीनो जोनों में खुली बोली में छोडे जाएंग एडवरटाईजिंग के अलग अलग ठेकेइंस्पेक्टर संदीप मोर ने डकैती की वारदात को मात्र 48 घंटे में सुलझायाअशोक तंवर ने गुपचुप कराया सर्वे, कच्चे पैनल तैयार, पर्यवेक्षकों ने दी रिपोर्ट
Entertainment

शाहरुख खान का अलीबाग फॉर्म हाउस सील, नियम उल्लंघन को लेकर किंग खान को नोटिस

February 01, 2018 09:57 AM

Star Khabre, Mumbai; 01st February : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान मुश्किल में पड़ गए हैं. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शाहरुख खान के अलीबाग वाले फार्म हाउस को सील कर दिया है.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान मुश्किल में पड़ गए हैं. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शाहरुख खान के अलीबाग वाले फार्म हाउस को सील कर दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो ये कार्रवाई बेनामी संपत्ति लेनदेन निषेध अधिनियम के तहत की गई है. इस मामले में किंग खान को नोटिस भी भेजा गया है. अब उन्हे 90 दिन में इस नोटिस का जवाब देना होगा. शाहरुख पर आरोप है कि उन्होंने खेती वाली जमीन पर फार्म हाउस बनाया है, जो कि महाराष्ट्र में नियमों के खिलाफ है. 20 हजार वर्ग मीटर में फैले शाहरुख के इस फार्म हाउस की कीमत 14 करोड़ 67 लाख रुपए बताई जा रही है. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में प्रशासन ने कृषि भूमि की खरीद से संबंधित नियमों के कथित उल्लंघन को लेकर अभिनेता शाहरूख खान को नोटिस जारी किया है. जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘रायगढ़ जिले के कलेक्टर डॉक्टर विजय सूर्यवंशी ने भूमि खरीद की इजाजत से जुड़ी शर्तों के कथित उल्लंघन को लेकर नोटिस जारी किया है.’ यह नोटिस ‘डेजा वू फार्म्स’ द्वारा कृषि के लिए खरीदी गई 19,960 वर्गमीटर की जमीन से संबंधित है.
अधिकारी ने कहा कि इस भूमि पर बंगला बना दिया गया और वहां स्वीमिंग पुल और हेलीपैड भी है और इस बंगले के मालिक शाहरुख खान हैं. अधिकारी ने कहा कि ‘बाम्बे टेनेंसी एंड एग्रीकल्चर लैंड’ अधिनियम की धारा 84 सी सी के तहत नोटिस जारी किया गया है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

गणित का गलत जवाब देकर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

मुंबई : घर पहुंचे सलमान खान, बालकनी से प्रशंसकों को शुक्रिया कहा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पगड़ी के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात

89 की उम्र में शम्मी आंटी का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- धीरे धीरे सब बिछड़ते जा रहे हैं...

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने बैन की 'परी', कहा- इस्लाम के खिलाफ है फिल्म

श्रीदेवी की याद में भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई...

जब ऐश्वर्या राय बनीं जयललिता, 10 हजार साड़ियों का था शानदार कलेक्शन

2018 में इस फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई, जानिए पूरी लिस्ट

'हिचकी' में बिजी रानी मुखर्जी....

 
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech