Latest :
तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां, बेबी शावर Photos वायरलजानें योगी आदित्यनाथ क्यों बोले- अंग्रेजों की देन नहीं है वर्तमान भारतIND vs SA: तीसरा टेस्ट मैच रांची में लेकिन धोनी कहां हैं?PMC बैंक में 6500 करोड़ से ज्यादा का घोटाला, रिकॉर्ड से 10.5 करोड़ कैश गायब: जांच टीमकैप्टन की सबसे ज्यादा 93 करोड़ संपत्ति बढ़ी तो किरण चौधरी की दौलत में 19 करोड़ की आई कमीसिर150 टांके और 4 जगह से टूटी थी हड्‌डी, 7 महीने कोमा में रहे, पत्नी की सेवा से फिर पैरों पर खड़े हुए ब्लॉक फॉरेस्ट ऑफिसरवॉर ने बनाया कमाई का एक और रिकॉर्ड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में हुई शामिलसेंसेक्स 104 अंक चढ़कर 38700 के ऊपर, निफ्टी 11480 पर पहुंचाकरतारपुर कॉरिडोर जाने वालों के लिए चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा में लगेंगे पासपोर्ट मेलेपानीपत और बहादुरगढ़ में अमित शाह बोले- देश में कांग्रेस का मतलब है दरबारी, दामाद और दलाल
Entertainment

इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

April 15, 2018 07:43 AM

Star Khabre, Mumbai; 15th April : अरशद वारसी 'गोलमाल सीरीज' में अपने कॉमिक अंदाज से सबको हंसाने का काम करते हैं और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' सीरीज में उनका सर्किट अंदाज तो अभी तक जेहन से नहीं निकला है. 'इश्किया' में बब्बन के किरदार से भी अरशद वारसी ने खूब वाहवाही लूटी है. अरशद वारसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने दोस्त की पार्टी से निकलते हुए नजर आ रहे हैं, और तभी सेल्फी के दीवानों की भीड़ उन्हें घेर लेती है. इस दौरान उनकी पत्नी मारिया गोरेती भी उनके साथ थीं. सेल्फी के शौकीनों के इस तरह टूट पड़ने को देखते हुए मारिया गोरेती तेजी से वहां से हट गईं, और निकल गईं. उनका ऐसा करना बनता भी है क्योंकि फैन्स को सेल्फी जो लेनी थी, उन्हें किसी और चीज का ध्यान कहां. अरशद वारसी बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं बहुत ही चुनिंदा काम करते हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'टोटल धमाल', 'फ्रॉड सैंया' और 'भैयाजी सुपरहिट' शामिल हैं, जिनमें वे फिर से कॉमिक अंदाज में दिखेंगे. 'टोटल धमाल' उनकी 'धमाल' सीरीज की ही अगली फिल्म है जबकि 'भैयाजी सुपरहिट' में वे सनी देओल के साथ हंगामा करते दिखेंगे. फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के एक गैंगस्टर की है जो एक्टर बनना चाहता है. 

अरशद वारसी ने करियर की शुरुआत 1987 में महेश भट्ट की 'काश' के साथ बतौर डायरेक्टर की थी. अरशद वारसी ने 'रूप की रानी चोरों का राजा (1993)' टाइटल सॉन्ग कोरियोग्राफ किया था. अरशद ने 1996 में 'तेरे मेरे सपने' से बॉलीवुड में एक्टिंग करियर शुरू किया, ये फिल्म अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड की थी. उन्होंने कई फिल्में की लेकिन वे फेल हो गईं. 2003 में 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के सर्किट के रोल ने उनके करियर में नई जान फूंकी.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां, बेबी शावर Photos वायरल

वॉर ने बनाया कमाई का एक और रिकॉर्ड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में हुई शामिल

बर्थडे स्पेशल: धर्मेंद्र के प्यार में पागल हेमा ने बदल लिया था धर्म, चार बच्चों के पिता से रचाई थी शादी

14 साल स्ट्रगल के बाद मिला देव आनंद के भतीजे वैभव को पहला ब्रेक, 18 हजार रु. प्रतिदिन में किया काम

प्रॉस्‍थेटिक में लगते थे 4 घंटे, इस दौरान नेटफ्ल‍िक्‍स देखकर समय बिताते थे सनी सिंह

War की कमाई तीसरे दिन गिरी, तीन दिन में बटोरे इतने करोड़

द स्काई इज पिंक' की शूटिंग से पहले आएशा के पेरेंट्स से नहीं मिले थे फरहान और प्रियंका

Sye Raa Narasimha Reddy Movie Review: एक साहसी कहानी जो कई जगह कमजोर पड़ती दिखाई देगी

बहन अर्पिता की सेकंड प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सलमान खान ने क्या कहा था?

दिग्गज एक्टर विजू खोटे का निधन शोले में कालिया बनकर जीता था दर्शकों का दिल

 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech