Latest :
पिछली बार की तरह बंपर जीत की तरफ भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, जाने क्यों GST छापा NIT : पूर्व विधायक भाई के समर्थक के घर पड़ा छापा, छुड़ाने पहुंचे पूर्व पार्षदआईटी सेल संयोजक ने मतदाताओं का जताया आभार7-10 मार्किट सहित पूरे फरीदाबाद की सीएलयू पॉलिसी पर हाईकोर्ट ने दिया चौकाने वाला फैसला, जाने क्या हुआ फैसलामतदान रिपोर्ट : पृथला नंबर वन वहीं एनआईटी में पड़े सबसे कम वोट, जाने कहां कितना हुआ मतदानशाहिद अफरीदी ने उगला था जहर, अब गौतम गंभीर ने यूं दिया करारा जवाबआम आदमी की जेब पर झटका! 2 दिन बाद बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम2020 क्रिसमस: बॉक्स ऑफिस पर होगा दंगल, आमिर खान की बादशाहत को टक्कर देंगे रणबीर और ऋतिकAvengers endgame box office collection day 8: एक हफ्ते में की एवेन्जर्स एंडगेम ने इतने करोड़ की कमाईविद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने मतदाताओं को किया जागरूक, निकाली रैली
City Icon

फरीदाबाद से हैं दुल्हा-भट्टी फिल्म के निर्माता, फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पांस

June 13, 2016 02:21 PM

Star Khabre, Faridabad : हाल ही में 10 जून को रिलीज हुई पंजाबी फिल्म दुल्हा भट्टी के निर्माता फरीदाबाद से हैं। जी हां एनआईटी-1 और 2 के रहने वाले शक्ति मनचंदा और अमितांश पंजाबी फिल्म दुल्हा भट्टी फिल्म के निर्माता हैं। स्टार खबरें से खास मुलाकात में दुल्हा भट्टी फिल्म के निर्माता अमितांश ने बताया कि दुल्हा भट्टी की कहानी से प्रेरित होकर यह फिल्म बनाई गई है लेकिन इसे उसके पुराने दौर में न दिखा कर 90 के दशक में दिखाया गया है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म इतिहास के प्रसिद्ध पात्र दुल्ला भट्टी के जीवन से प्रभावित तो है लेकिन यह उससे थोड़ा अलग है, जो पंजाबी सिनेमा जगत के लिए नया मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के निर्देशक मीनार मल्होत्रा हैं। जबकि फिल्म में पंजाबी फिल्मों के मुख्य अदाकार बीनू ढिल्लों हैं। इसके साथ इस फिल्म में सरदार सोही, देव खरोड़, अमन नूरी, बीएन शर्मा, निर्मल रिशी व मलकीत रोनी ने भी अह्म भूमिकाएं निभाई हैं। जबकि फिल्म की कहानी फिल्म के निर्देशक मीनार मल्होत्रा ने ही लिखी है। अमितांश ने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने भी दुल्ला भट्टी के दोस्त जग्गी का किरदार निभाया है। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग सरदार सोही ने लिखे हैं। फिल्म की शूटिंग नजामपुर, जालंधर, फिलौर व चंडीगढ़ के आसपास ही की गई है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से वह लोगों को यह संदेश देना चाहते हैं कि बुराई के खिलाफ हमेशा लडऩा चाहिए। कभी हार नहीं माननी चाहिए।

अमितांश ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि वह पिछले तीन साल से इसी फील्ड में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म प्रोड्यूस करने से पहले उन्होंने तीन साल फिल्म को रिलीज कैसे किया जाता है। इस पर रिसर्च किया है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में तो काफी संख्या में बनाई जाती है लेकिन मात्र 10 प्रतिशत ही उनमें से रिलीज हो पाती है। रिलीज न होने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि कुछ फिल्में रिलीज करने की जानकारी न होने के अभाव में रिलीज नहीं होती तो कुछ फिल्में तकनीकि कमी के कारण रिलीज नहीं हो पा पाती। अमितांश ने बताया कि वर्ष 2013 में अपनी गे्रजुएशन पूरी करने के बाद उन्होंने सर बैरी जॉन से 4 महीने का एक्टिंग कोर्स किया, उसके बाद उन्होंने कई स्टेज शो भी किए लेकिन बाद में उन्होंने प्रोडक्शन लाइन में जाने का निर्णय लिया।

अमिताश के ही साथ फरीदाबाद एनआईटी-1 में रहने वाले शक्ति मनचंदा ने बताया कि 10 जून को फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। उन्होंने बताया कि वह इस फील्ड में पिछले 10 से 12 सालों से काम कर रहे हैं। रहना है तेरे दिल में फिल्म में भी उन्होंने किरदार निभाया है। फिल्म में उन्होंने आर. माधवन के दोस्त को किरदार निभाया है। बकौल शक्ति मनचंदा, एक्टिंग में बहुत स्ट्रगल है। या फिर यू कह लीजिए कि फिल्म में एक्टर, निर्माता, निर्देशक अपने ही बच्चों को अधिक प्रमोट कर रहे हैं। न्यू कमर्स के लिए एक्टिंग क्षेत्र में काफी अधिक स्ट्रगल है और उसके बाद भी इस बात की कोई गारंटी नहीं कि आप सफल ही होगे। इसलिए मैने एक्टिंग क्षेत्र को छोडक़र प्रोडेक्शन की लाइन में अपनी किस्मत अजमाई है। उन्होंने कहा कि फिल्म का काफी अच्छा रिसपांस मिल रहा है।

 
Have something to say? Post your comment
More City Icon
 
 
 
 
 
 
Copyright © 2017 Star Khabre All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech